News Nation Logo
Banner

रजनीकांत का नया अवतार देख हो जाएंगे दंग, ऐसा है मेगा स्टार का हाल

सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth) का नाम आते ही आज भी लोगों की सांसे थम जाती हैं. दर्शक उनकी फिल्म को देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं अगर ये बात सामने आती है कि उनकी किसी फिल्म की तो उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाते है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Oct 2021, 12:28:17 PM
nayanthara and rajnikanths

Rajinikanth (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:  

सुपरस्टार रजनीकांत ( Rajinikanth)का नाम आते ही आज भी लोगों की सांसे थम जाती हैं. दर्शक उनकी फिल्म को देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं अगर ये बात सामने आती है कि उनकी किसी फिल्म की तो उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाते है. अब जैसे ही पता चला है कि मेगा स्टार की फिल्म मोस्ट अवेटेड अन्नात्थे' (Annaatthe)आने वाली है. जिसका ट्रेलर भी रिलीज  हो चुका है. जिसे देखने के बाद फैंस उनके ट्रेलर को भूल नहीं पा रहे हैं. लोगों को उनकी इस फिल्म ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है.  फैंस के दिलों को छू गया है.  रजनीकांत की मूवी आए और फैंस प्यार ना बरसाएं ऐसा हो नहीं सकता है. और यही नजारा अन्नात्थे का ट्रेलर देखने के बाद मिला. लोगों ने उनकी इस फिल्म के ट्रेलर को खूब प्यार दिया है. 

यह भी जानें -शादी की अफवाहों के बीच लड्डू खाते दिखे विक्की कौशल, फैंस ने किये ऐसे कमेंट

आपको बता दें इस फिल्म में मेगा स्टार का जबर्दस्त लुक नजर आ रहा है. वो फिल्म में एक्शन हीरो के अवतार में नजर आ रहे हैं. फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म में  एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh), नयनतारा (Nayanthara), मीना (Meena), खुशबू (Khushboo) और प्रकाश राज (Prakash Raj) भी नजर आएंगी.  ये हसिनाएं अपने हुस्न का जलवा फिल्म में दिखाते हुए नजर आएंगी. लोग फिल्म के आने से पहले ही उसकी  स्टोरी को जानने के लिए परेशान हैं. बतादें कि फिल्म की कहानी गांव से जुड़ी हुई होगी. जिसमें एक्टर अपने एक्शन भरे अवतार को दिखाएंगे और लोगों का मनोरंजन कराएंगे.

रजनीकांत की मूवी आए और फैंस प्यार ना बरसाएं -

फैंस को तो साउथ स्टार रजनीकांत की इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से है. जो 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी.  'अन्नात्थे' का ट्रेलर 27 अक्टूबर को रिलीज किया गया है. जिसको दर्शको का प्यार भी खूब मिल चुका है. अब फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर 2.40 मिनट का था जो रोमांस से लेकर कॉमेडी से भरा हुआ था. इसे देखने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. लगभग  50 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. फैंस मेगा स्टार को पर्दे पर देखने के लिए परेशान है. ऐसे में उनकी फिल्म का आजाना प्यासे को पानी पिलाने जैसा है. वहीं एक अहम बात आपसे साझा कर दें कि रजनीकांत को हाल ही में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. जो किसी अभिनेता के लिए बहुत बड़ी बात होती है. 

First Published : 28 Oct 2021, 12:28:17 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.