News Nation Logo
Banner

राजनीति में लौटेंगे रजनीकांत! आज हो सकता है बड़ा ऐलान

रजनीकांत (Rajinikanth) की इस खबर के सामने आने के बाद से तमिलनाडु के राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर हलचल पैदा हो गई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 12 Jul 2021, 12:15:47 PM
rajni

रजनीकांत की राजनीति में हो सकती है एंट्री (Photo Credit: फोटो- @ANI Twitter)

highlights

  • राजनीकांत की राजनीति में हो सकती है एंट्री
  • रजनी मक्कल मंद्रम से रजनीकांत ने की मिटिंग

नई दिल्ली:

सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने आज रजनी मक्कल मंद्रम (Rajini Makkal Mandram) के पदाधिकारियों के साथ राजनीति में आने के बारे में चर्चा करेंगे. रजनीकांत की इस खबर के सामने आने के बाद से तमिलनाडु के राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर हलचल पैदा हो गई है. रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा है कि वह राजनीति छोड़ने के अपने फैसले पर फिर से विचार करेंगे, जिसके लिए वो रजनी मक्कल मंद्रम (Rajini Makkal Mandram) के पदाधिकारियों से मिल रहे हैं. बता दें कि इससे पहले रजनीकांत ने साल 2020 के अंत में घोषणा की थी कि वह राजनीति में नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

रजनीकांत (Rajinikanth) ने साल 2020 के दिसंबर महीने की शुरुआत में कहा था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत (Rajinikanth) ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया था.  रजनीकांत (Rajinikanth) ने साफ कहा था कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. वहीं इसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्होंने राजनीति में एंट्री करने की खबर पर विराम लगा दिया था.

यह भी देखें: करिश्मा कपूर आज भी दिखती हैं बेहद ग्लैमरस

रजनीकांत (Rajinikanth) ने 29 दिसंबर, 2020 को घोषणा करते हुए अपने बयान में कहा कि वो कोई राजनीतिक दल नहीं बनाने जा रहे हैं. लेकिन हमेशा की तरह ही वह तमिलनाडु के लोगों के लिए काम करते रहेंगे. रजनीकांत (Rajinikanth) ने आगे था कहा कि बीते दिनों उनकी तबीयत में जो गिरावट हुई है, वो इसे भगवान की चेतावनी मानते हैं और राजनीतिक पार्टी नहीं बनाने का फैसला करते हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) इतने बड़े सुपरस्टार होने के बावजूद जमीन से जुड़े हुए हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस उन्हें सिर्फ प्यार नहीं करते बल्कि उन्हें पूजते भी हैं. 12 दिसंबर, 1950 को बेंगलुरू में जन्में रजनीकांत (Rajinikanth) का असल नाम शिवाजी राव गायकवाड़ है. शुरुआत के दिनों में परिवार को सहारा देने के लिए रजनीकांत (Rajinikanth) ने कुली का भी काम किया.

First Published : 12 Jul 2021, 11:48:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajnikanth