logo-image

Rajinikanth : उद्धव ठाकरे से मिले रजनीकांत, वायरल हुईं तस्वीरें...

दिग्गज एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनके परिवार से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 18 Mar 2023, 10:32 PM

नई दिल्ली :

दिग्गज एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनके परिवार से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम पर रजनीकांत के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक बार फिर मातोश्री में रजनीकांतजी को पाकर बेहद खुशी हुई.' फ्रेम में उद्धव, उनकी पत्नी रेशमी, उनके दो बेटे आदित्य और तेजस के साथ दिग्गज अभिनेता पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditya Thackeray (@adityathackeray)

शिष्टाचार भेंट -

खबरों के अनुसार, यह पूरी तरह से 'अराजनीतिक' मुलाकात है. खबर है कि रजनीकांत के उद्धव और उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं. दरअसल, रजनीकांत कुछ कारणों से मुंबई में हैं, जिसके चलते उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे के साथ शिष्टाचार भेंट की. कहा तो यह भी जाता है कि रजनीकांत बाल ठाकरे के कार्टून के बड़े मुरीद थे.

फैंस रिएक्शन -

अगर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो, आदित्य की पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'मातोश्री की ताकत'. एक अन्य ने लिखा, 'सुपर डुपर'. जानकारी के लिए बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत को बीते दिन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच में शिरकत करते हुए देखा गया.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, आखिरी बार 2021 की तमिल फिल्म अन्नाथे में नजर आए रजनीकांत अपनी अगली फिल्म नेल्सन दिलीपकुमार की 'जेलर' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है, फिल्म में शिव राजकुमार, तमन्नाह भाटिया और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा, उन्हें कथित तौर पर अपनी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम में एक छोटी भूमिका निभाते हुए भी देखा जा सकता है.