logo-image

रजनीकांत लॉन्च करेंगे अपनी पार्टी, 31 दिसंबर को खोलेंगे सारे पत्ते

पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है.  रजनीकांत (Rajinikanth) ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी

Updated on: 03 Dec 2020, 02:25 PM

नई दिल्ली:

जाने माने अभिजनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी बनाएंगे. पार्टी बनाने की घोषणा करके रजनीकांत ने इस संबंध में वर्षों से लगाए जा रहे कयासों पर विराम लगा दिया है.  रजनीकांत (Rajinikanth) ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेगी और जीत दर्ज करेगी. तमिलनाडु में अगले वर्ष अप्रैल-मई के बीच विधानस चुनाव होने हैं. 

 रजनीकांत (Rajinikanth) ने विश्वास व्यक्त किया कि उनका दल 'जनता के भारी सहयोग से चुनाव जीतेगा.' रजनीकांत में अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,'आने वाले विधानसभा चुनाव में ,यकीनन आध्यात्मिक राजनीति का उद्भव होगा. एक चमत्कार होगा.'  रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा कि इस संबंध में घोषणा 31दिसंबर को की जाएगी. 

बता दें कि रजनीकांत (Rajinikanth) ने साल 1996 में AIADMK के खिलाफ कैंपेनिंग की थी. उस वक्त पार्टी की मुखिया जयललिता थीं. इस चुनाव में जीत द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के पक्ष में आया. इस चुनाव के बाद से ही रजनीकांत (Rajinikanth) के फैंस उनका राजनीति में आने का इंतजार कर रहे हैं.