News Nation Logo
Banner

8 साल बाद रजनीकांत से मिले फैन्स, राजनीति में न उतरने की बाद दोहराई

इस साल रजनीकांत की फिल्म '2.0' भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी हैं, जो विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 15 May 2017, 01:21:20 PM
रजनीकांत, फिल्म अभिनेता (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चेन्नई में सुपरस्टार रजनीकांत 8 सालों के अंतराल के बाद अपने फैंस से मुखातिब हुए। इस दौरान वह अपने फैंस को संबोधित करते हुए काफी खुश और साथ ही भावुक नजर आए।

रजनीकांत ने कहा, 'नेताओं ने मेरे नाम का गलत इस्तेमाल किया है।' उन्होंने राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की अटकलों पर पूर्ण विराम लगाते हुए ​कहा कि मैं कोई पार्टी ज्वाइन नहीं करूंगा। उन्होंने फैन्स के लिए 4 दिन का समय निकाला है।'

खबरें हैं कि 66 वर्षीय अभिनेता अपने प्रशंसकों तस्वीरें खिचवाएंगे। इस सिलसिले में फैन्स को क्लबों को न्योता भेजा गया है ताकि वह 15 और 19 मई के बीच विभिन्न सत्र में शामिल हो सकें।

रजनीकांत पिछले महीने भी इसी तरह की मुलाकात करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इसे टाल दिया था। अपनी फिल्म 'शिवाजी' की सफलता के बाद आखिरी बार उन्होंने 2009 में फैन्स से ऐसी मुलाकात की थी।

बता दें कि जन्मदिन में हुई भगदड़ के बाद रजनी ने फैन्स से मिलना बंद कर दिया था, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि किसी को उनकी वजह से चोट पहुंचे।

और पढ़ें:  रजनीकांत को हाजी मस्‍तान के बेटे सुंदर शेखर ने दी चेतावनी, छवि खराब होने पर भुगतने होंगे परिणाम

इस साल रजनीकांत की फिल्म '2.0' भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी हैं, जो विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

हाल ही में रजनीकांत के मुंबई के मशहूर डॉन हाजी मस्तान का किरदार अपनी अपकमिंग फिल्म निभाने की चर्चा ने काफी जोर पकड़ा था। इसके बाद उन्हें धमकी मिलना शुरू हो गईं।

रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म दुनिया से रुखसत हो चुके मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है। प्रोड्यूसर्स ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

आईएएनएस के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स ने कहा- यह हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित नहीं है। यह बायोपिक भी नहीं है। यह सिर्फ एक काल्पनिक फिल्म होगी।

फिल्मों की दुनिया में अटकलें लगाई जा रही हैं कि सुपरस्टार रजनीकांत निर्देशक पा रंजीत की अपकमिंग फिल्म, जो कि मुंबई अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान के जीवन पर आधारित होगी उसमें अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं।

और पढ़ें: Sunny Leone Birthday: सनी लियोनी की इन हॉट फोटोज को देखकर हर कोई हो जाएगा दीवाना

खुद को हाजी मस्‍तान का मुंह बोला बेटा कहलाने वाले सुंदर शेखर ने मशूहर फिल्म अभिनेता रजनीकांत को खत लिखकर चेतावनी दी है।

सुंदर शेखर ने अपने खत में लिखा है कि उसे पता चला है आप हाजी मस्‍तान पर 'गॉडफादर' फिल्म बना रहे हैं, लेकिन ध्यान रहे उनकी छवि नहीं खराब होनी चाहिए।

बॉलीवुड में हाजी मस्तान के किरदार पर इससे पहले 2010 में 'वंन्स अपॉन ए टाईम इन मुंबई' नाम की फ़िल्म निर्देशक मिलन लूथरिया बना चुके हैं और इस फिल्म को सुपरहिट का दर्जा भी मिला था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 May 2017, 09:26:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajinikanth