logo-image

आर माधवन और नांबी नारायण को रजनीकांत ने किया सम्मानित, देखें वायरल तस्वीरें

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' की सफलता को लेकर एक्टर और नांबी नारायण को रजनीकांत ने सम्मानित किया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 04:57 PM

नई दिल्ली :

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' आने से पहले तो सुर्खियों में थी ही लेकिन आने के बाद भी फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिला. फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई. लोगों ने भरभरकर सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ करी, जिस टाइम फिल्म रिलीज की गई थी उस टाइम सोशल मीडिया का नजारा देखने लायक था. इस फिल्म में इसरो साइंटिस्ट नांबी नारायण की कहानी को दिखाया गया है, वहीं इस फिल्म में किंग खान भी नजर आए थे, जिसके लिए उन्होंने खुद आगे बढ़कर रोल की इच्छा जाहिर की थी. अब फिल्म की हर कोई तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. फिल्म के हर किरदार को प्यार मिला है. लेकिन माधवन के किरदार ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी . वहीं माधवन और नांबी नारायण को हाल ही में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी सम्मानित किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

यह भी जानिए -   फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फीमेल लीड के लिए करीना कपूर को भी देना पड़ा था ऑडिशन

आपको बता दें, आर माधवन ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं. पहले वीडियो में रजनीकांत माधवन को शॉल ओढ़ाते हैं, जिसके बाद माधवन रजनीकांत के पैर छूते हैं. दूसरे वीडियो में रजनीकांत नांबी नारायण को शॉल ओढ़ाते दिख रहे हैं. इसके बाद, इस मौके की दो खूबसूरत तस्वीरें भी दिखाई गई हैं, जो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं. फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

वहीं आर माधवन ने इस पोस्ट के साथ एक खूबसूरत कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने रजनीकांत का धन्यवाद कहा है. उन्होंने लिखा, 'जब आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड के सामने दूसरे लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है. यह अनंत काल के लिए अंकित क्षण होता है. आपके दयालु शब्द और प्यार के लिए धन्यवाद रजनीकांत सर. इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से तरोताजा कर दिया है. हम आपको पूरी दुनिया की तरह प्यार करते हैं.' सोशल मीडिया पर आर माधवन का यह पोस्ट खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर दोनों कलाकारों और नंबी नारायण के लिए प्यार जाहिर कर रहे हैं.