logo-image

Rajinikanth की दोनों बेटियां एक ही नाव में हैं सवार, शादी के मामले में पाई है बुरी किस्मत

साउथ के सुपरस्टार धनुष और एश्वर्या रजनीकांत की तलाक (dhanush aishwarya divorce) की खबरों के बाद अब रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या (rajinikanth daughter divorce) का नाम भी खबरों में आ रहा है. आज सौंदर्या की शादी से जुड़ी कुछ बातें बताते है.

Updated on: 18 Jan 2022, 10:03 PM

नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार धनुष और एश्वर्या रजनीकांत की तलाक (dhanush aishwarya divorce) की खबरों के बाद अब रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या (rajinikanth daughter divorce) का नाम भी खबरों में आ रहा है. अब, आप सोच रहे होंगे कि उनका नाम क्यों सामने आ रहा है. तो, बात ऐसी है कि शादी के मामले में रजनीकांत की दोनों बेटियों की किस्मत एक जैसी है. जैसे ही सोमवार को धनुष और एश्वर्या की 18 साल पुरानी शादी टूटने की खबरें आई. फैंस को बहुत अफसोस हुआ. लेकिन, वहीं एश्वर्या की बहन सौंदर्या का नसीब भी ज्यादा अच्छा नहीं है. तो, चलिए आज सौंदर्या (soundarya divorce) की शादी से जुड़ी कुछ बातें बताते है. 

                                                       

बता दें, सौंदर्या साउथ के मेगास्टार रजनीकांत की छोटी बेटी हैं. सौंदर्या ने 3 सितंबर 2020 को बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से शादी की थी. जिससे उन्हें एक बेटा भी है. उनके बेटे का नाम वेद है. जिसका जन्म 6 मई 2015 को हुआ था. साल 2016 सितंबर में ही सौंदर्या (soundarya rajinikanth divorce) ने अपने पति से अलग होने का फैसला कर लिया था. जिसके बाद साल 2017 में दोनों का ऑफिशिअल तालाक हो गया था.  रिपोर्ट्स की मानें तो इस शादी को बचाने के लिए दोनों की ही फैमिली ने काफी कोशिशें की थीं. लेकिन सौंदर्या पैचअप के मूड में नहीं थीं. 

                                                       

एक इंटरव्यू के दौरान सौंदर्या ने अपनी शादी पर बोलते हुए कहा था कि 'मेरे पापा और धनुष का लाइफस्टाइल एक जैसा है. धनुष की लाइफस्टाइल पर मुझे अपनी शादी में काफी दिक्कतें आईं. मेरा और अश्विन का तौर तराका काफी अलग था. खैर, कौन जानता था कि अपनी बहन की शादी की मिसाल देने (dhanush aishwarya divorce news) वाली सौंदर्या को अपनी बहन के तलाक की भी खबर सुनने को मिलेगी. 

                                                       

सौंदर्या की शादी साल 2017 में टूटी थी. जिसके बाद उनकी जिंदगी में फिर से प्यार ने साल 2019 में दस्तक दी. सौंदर्या को एक्टर और  बिजनेसमैन विशागन Vanangamudi से प्यार हुआ. दोनों ने अपने प्यार को शादी का नाम देते हुए 11 फरवरी 2019 को शादी की. सौंदर्या के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पेशे से ग्राफिक डिजाइनर, फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. वे तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं.

                                                       

सौंदर्या ने अपने पिता रजनीकांत की फिल्म Kochadaiyaan को डायरेक्ट किया था. बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली डेब्यू फिल्म थी. रिपोर्ट्स की मानें तो विशागन की भी ये दूसरी शादी है. उनकी भी पहली शादी टूट गई थी. विशागन खुद एक फार्मा कंपनी के मालिक हैं और उनके भाई पॉलिटिशियन है. 

                                                       

सौंदर्या अपनी दूसरी शादी से बेहद खुश हैं. वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. इसके साथ ही आए दिन अपनी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है.