logo-image

राम मंदिर इनोग्रेशन के दौरान रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर ने अयोध्या में सेल्फी ली, देखें

सचिन तेंदुलकर ने 22 जनवरी को हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से रजनीकांत के साथ एक सेल्फी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया

Updated on: 23 Jan 2024, 07:05 PM

नई दिल्ली:

22 जनवरी, 2024, अब इंडियन हिस्ट्री में सबसे महत्वपूर्ण तारीखों में से एक के रूप में अपना स्थान रखती है. अयोध्या में राम मंदिर का बहुप्रतीक्षित उद्घाटन फिल्म सितारों, खिलाड़ियों, राजनेताओं और देश भर के अन्य प्रमुख चेहरों की उपस्थिति में हुआ. उद्घाटन समारोह के रोमांचक पलों को साझा करने के लिए कई मशहूर हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. हालांकि, एक विशेष वीडियो ने सभी फैंस का ध्यान खींचा और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर की सेल्फी

वीडियो में दो दिग्गजों को एक साथ सेल्फी के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है, एक सिनेमा की दुनिया से और दूसरा क्रिकेट की दुनिया से. जी हां, हम बात कर रहे हैं रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर की. क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक छोटी सी क्लिपिंग शेयर की है, जहां एक हेलीकॉप्टर का उपयोग करके आसमान से फूलों की पंखुड़ियां गिराई गईं, और उन्होंने जल्द ही खुद को रजनीकांत के बगल में दिखाने के लिए कैमरा घुमाया.

अनुपम खेर के साथ पोज देते रजनीकांत

रजनीकांत और अनुपम खेर इस समय देश के दो बेहतरीन अभिनेता हैं और दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। ये दोनों कलाकार असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त हैं. अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर दोनों दिग्गज एक दूसरे से मिले और एक दूसरे के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. अनुपम खेर ने तो रजनीकांत को एकमात्र सुपरस्टार भी मान लिया।