News Nation Logo

कमल हासन ने एनटीआर अवार्ड जीतने पर सुपरस्टार रजनीकांत को दी बधाई

कमल ने ट्वीट किया, 'एनटीआर राष्ट्रीय अवार्ड-2016 के लिए सुपरस्टार रजनीकांत को बधाई। मुझे भी फिर से सम्मानित करने के लिए आंध्र प्रदेश का धन्यवाद। मैं आपके लगातार समर्थन के लिए आपका ऋणी हूं।'

News Nation Bureau | Edited By : Sunita Mishra | Updated on: 15 Nov 2017, 05:06:52 PM
कमल हासन और सुपरस्टार रजनीकांत (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

हाल ही में राजनीति में आने की अटकलों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले दक्षिण भारत की दो दिग्गज कलाकार एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वह अपने बयानों को लेकर नहीं, बल्कि किसी और ही कारण से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

तमिल अभिनेता कमल हासन ने सुपरस्टार रजनीकांत को एनटीआर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने पर बधाई दी है। कमल ने मंगलवार को ट्वीट कर आंध्र प्रदेश सरकार का आभार जताया, जिसने मंगलवार को नंदी राज्य फिल्म पुरस्कार के विजेताओं के साथ-साथ राष्ट्रीय स्तर के एनटीआर, बी.एन. रेड्डी, नागी रेड्डी-चक्रपाणि और रघुपति वेंकैया फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की।

कमल ने ट्वीट किया, 'एनटीआर राष्ट्रीय अवार्ड-2016 के लिए सुपरस्टार रजनीकांत को बधाई। मुझे भी फिर से सम्मानित करने के लिए आंध्र प्रदेश का धन्यवाद। मैं आपके लगातार समर्थन के लिए आपका ऋणी हूं।'

रजनीकांत ने भी लिखा, 'मुझे प्रदान किए गए प्रतिष्ठित नंदी पुरस्कार के लिए मैं तह-ए-दिल से आभार और खुशी व्यक्त करता हूं।'

बता दें हाल ही कमल हासन तमिल साप्ताहिक पत्रिका 'आनंदा विकटन' में 'हिंदू आतंकवाद' लेख लिखकर सबके निशाने पर आ गए थे। हासन ने लिखा था कि राइट विंग ने अब मसल पावर का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि राइट विंग हिंसा में शामिल है और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है।

और पढ़ें: PICS: दीपिका पादुकोण के लिए हेमा मालिनी का स्नेहभरा संदेश!

फिल्मकार आर. नारायण मूर्ति, एम.एम. कीरवानी और के.एस. रामाराव ने नागी-रेड्डी चक्रपाणि अवार्ड जीता है। तेलुगू फिल्म उद्योग में योगदान के लिए कृष्णम राजू, ईश्वर और चिरंजीवी को रघुपति वेंकैया अवार्ड (लाइफटाइम अचीवमेंट) प्रदान किया जाएगा।

एन. बालाकृष्णा (लीजेंड), महेश बाबू (श्रीमंथुडु) और जूनियर एनटीआर (नन्नाकु प्रेमाथो एंड जनता गैराज) ने क्रमश: 2014, 2015 और 2016 के लिए नंदी पुरस्कार जीते हैं।

और पढ़ें: 'फुकरे रिटर्न्स' का गाना 'ओ मेरी मेहबूबा' रिलीज, भोली पंजाबन का दिखा बिंदास लुक

आईएएनएस इनपुट

First Published : 15 Nov 2017, 05:06:12 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.