logo-image

राजीव अदतिया ने फैसू और प्रतीक सहजपाल के साथ मिलकर की ऐसी हरकत

शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसके बाद प्रतियोगी राजीव अदतिया, मिस्टर फैसू, प्रतीक सहजपाल एक दूसरे के साथ एंजॉय करते हुए नजर आए हैं.

Updated on: 30 Jul 2022, 03:07 PM

नई दिल्ली :

स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग पूरी हो चुकी है और प्रतियोगी अपने - अपने शहर यानि अपने घरों  में वापस आ गए हैं. रोमांचकारी और साहसिक रियलिटी शो की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हुई थी, जो 50 दिनों तक चली थी. प्रतियोगियों का उनके घरों में जोरदार स्वागत हुआ है.  प्रतियोगी राजीव अदतिया, जो शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी के भाई की तरह हैं, बिते दिन मिस्टर फैसू, प्रतीक सहजपाल से मिले. तीनों एक साथ टाइम बिताते हुए नजर आए. तीनों एक दूसरे के साथ काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे थे. इनकी बॉन्डिंग लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

यह भी जानिए - बेबी बंप छुपाने के लिए आलिया भट्ट ने ली इस तरह से पति रणबीर कपूर की मदद

 राजीव अदतिया ने एक स्टोरी शेयर की जिसमें वे सभी एक रेस्तरां में बैठे हुए वहां के खाने का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैसू और प्रतीक डाइट को फॉलो करते हुए जलेबी और आइसक्रीम खाने के लिए राजीव को चिढ़ाते नजर आते हैं.  कैमरे के सामने राजीव के एक्सप्रेशन काफी मजेदार थे.  इसके साथ ही राजीव ने उन दोनों के साथ एक तस्वीर भी साझा की, और उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हाँ, कल रात हमने बहुत सारे नान, और कुछ अच्छा पंजाबी खाना खाया! तिलचट्टे, सांप, चूहे और कीड़े के बाद हम इसके लायक हैं !! हाहा! उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

बता दें, खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) साहसिक और रोमांचकारी स्टंट से भरा है, जिसने दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर बांधे रखा है. रुबीना दिलाइक, प्रतीक सहजपाल, शिवांगी जोशी, मिस्टर फैसू और अन्य जैसे प्रतियोगी शो में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रहे हैं. अब फैंस शो के विनर को जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं. हालांकि वो तो समय आने के बाद पता चलेगा.