News Nation Logo
Banner

भारत के इन दो शहरों में शुरू होगी अजय देवगन और आलिया भट्ट की फिल्म RRR की शूटिंग

अजय देवगन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं

IANS | Updated on: 08 Apr 2019, 09:24:37 AM

नई दिल्ली:

एस.एस. राजामौली ने अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग गुजरात और महाराष्ट्र में करने की घोषणा की है. जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे.

हैदराबाद में फिल्म के पहले शेडूल को खतम कर अब 'आरआरआर' की स्टार कास्ट टीम गुजरात में शूटिंग के 10 दिनों के शेड्यूल के लिए वडोदरा पहुंच चुकी है. वहां से टीम अहमदाबाद में अपने शेड्यूल को पूरा कर पुणे शहर के लिए उड़ान भरेगी, और वहां 20 दिन बिताएगी.

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार, "अप्रैल में पहले गुजरात और फिर पुणे में दक्षिण भारत और बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे एक ही छत के नीचे नजर आएंगे. ऐसा पहली बार होगा, जब किसी मेगा स्टारर फिल्म को अहमदाबाद और पुणे में लंबे वक्त तक फिल्माया जा रहा है. इस हफ्ते फिल्म की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट अहमदाबाद के लिए उड़ान भरेंगी, जहां अभिनेत्री कुछ दिन शूट करने के बाद पुणे शहर में रहेंगी."

आलिया भट्ट ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि राजामौली के साथ काम करने की मेरी इच्छा आखिरकार पूरी गई. मैं बहुत खुश हूं."

अजय देवगन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जबकि ब्रिटिश अभिनेत्री डेजी एडगर जोन्स ने इस फिल्म से कन्नी काट ली है और फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के ऑपोजिट नजर आने वाली थीं.

डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, 'आरआरआर' 30 जुलाई, 2020 को दुनियाभर में एक साथ 10 भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी.

First Published : 08 Apr 2019, 09:24:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो