logo-image

जूनियर एनटीआर, राम चरण के फालतू के झगड़ों से शूट के दिन बर्बाद हुए : राजामौली

जूनियर एनटीआर, राम चरण के फालतू के झगड़ों से शूट के दिन बर्बाद हुए : राजामौली

Updated on: 11 Dec 2021, 07:15 PM

हैदराबाद:

राम चरण और जूनियर एनटीआर की आगामी फिल्म आरआरआर के निर्देशक एस.एस. राजामौली ने दोनों सितारों की केमिस्ट्री के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं।

हैदराबाद में शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान प्रचार कार्यक्रम में राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और निर्माता मौजूद थे।

तेलुगू के शीर्ष नायकों राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए राजामौली ने कहा, उन्होंने इस तरह काम किया, जैसे बच्चे स्कूल में पहले दिन करते हैं।

जैसे ही राजामौली ने बोलना शुरू किया, राम चरण ने जूनियर एनटीआर की ओर इशारा किया। राम चरण के इशारे को समझ जूनियर एनटीआर ने राजामौली को हंसा दिया, जिस पर निर्देशक भी हंसने लगे ।

राजामौली ने कहा, राम चरण और जूनियर एनटीआर के बीच व्यर्थ विवाद के कारण शूटिंग के 20 से अधिक दिन बर्बाद हो गए। देखिए, वे सेट पर इस तरह का व्यवहार करते हैं। एक के पास शिकायत आई कि दूसरे ने बच्चों की तरह चुटकी ली है।

उन्होंने कहा, हम दोनों के विशाल स्टारडम के बारे में बात करते हैं। हजारों प्रशंसक इनके बारे में जानने को बेताब हैं।

जूनियर एनटीआर और राम चरण अच्छे दोस्त हैं। लगता है कि आरआरआर की शूटिंग के दौरान उनकी दोस्ती और मजबूत हो गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.