News Nation Logo
Banner

राजामौली बिग एफएम के ऑनवर्ड एंड अपवर्ड द बिग मॉर्निग शो के 300वें एपिसोड में गेस्ट बनकर आए

राजामौली बिग एफएम के ऑनवर्ड एंड अपवर्ड द बिग मॉर्निग शो के 300वें एपिसोड में गेस्ट बनकर आए

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 19 Jul 2021, 07:05:01 PM
Rajamouli i

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली बिग एफएम के ऑनवर्ड एंड अपवडर्: द बिग मॉनिर्ंग शो के 300 एपिसोड पूरे करने का जश्न मनाने के लिए एक सत्र में विशेष अतिथि बनकर आए।

आरजे सिमरन कौर सेठी द्वारा होस्ट किए गए, घंटे भर के सत्र में 400 से अधिक कर्मचारियों ने भाग लिया, और राजामौली के साथ बातचीत देखी। उन्होंने कई विषयों पर अपने विचार साझा किए, जिसमें भारत को अपनी सबसे बड़ी मैग्नम फ्रैंचाइजी, बाहुबली, एक कहानीकार के रूप में उनकी ²ष्टि, महामारी ने उनकी यात्रा को कैसे प्रभावित किया, ओटीटी बनाम नाटकीय रिलीज, उनकी आगामी महत्वाकांक्षी परियोजना आरआरआर और बहुत कुछ शामिल हैं।

राजामौली ने कहा, अगर हम स्वास्थ्य के पहलू को अलग रखते हैं, तो मुझे लगता है कि बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं जो हम इस पड़ाव से सीख सकते हैं। इसके साथ, हमें अपने परिवार के साथ बिताने का समय मिल रहा है, यह देखने के लिए कि हम क्या कर रहे हैं । मैं इसे जीवन को एक नए परिप्रेक्ष्य में देखने के अवसर के रूप में देखता हूं।

पौराणिक नाटकों और कहानी कहने के लिए अपने प्यार को साझा करते हुए, उन्होंने कहा, पौराणिक कथा मेरी पसंदीदा शैली है, यह वह जगह है जहां से मेरी सारी रचनात्मकता पैदा होती है। मैं कहानी निर्माण में नहीं बल्कि कहानी कहने में विश्वास रखता हूं। मेरे पास कहानी बनाने की क्षमता नहीं है लेकिन मुझे पता है कि इसे कैसे पेश करना है और नाटकीय क्षणों को जीवंत करना है।

उन्होंने कहा कि आरजे भी कहानीकार है।

राजामौली ने कहा, आरजे कहानीकार भी हैं। मैं वास्तव में उनकी सहजता और उनकी तात्कालिक रचनात्मकता की प्रशंसा करता हूं। मेरे पास उस तरह की सहजता नहीं है।

वर्तमान ओटीटी और थिएटर परि²श्य पर अपने विचार साझा करते हुए, फिल्म निमार्ता ने कहा, मैं ओटीटी को थिएटर या टीवी के लिए एक प्रतियोगिता के रूप में नहीं देखता। मैं उद्योग को तीन अलग-अलग प्लेटफॉर्म - थिएटर, ओटीटी और टीवी के रूप में देखता हूं। मैं एक आरामदायक जगह में क्योंकि मैं अपनी फिल्मों को प्राथमिक भावनाओं पर अधिक आधारित करता हूं, इसलिए एक तरह से मेरा काम हर तरह के दर्शकों को संबोधित करना है।

अर्चना सिंह, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, ह्यूमन रिसोर्सेज, बिग एफएम ने कहा, उनकी यात्रा और फिल्म निर्माण के उनके जुनून के बारे में जानना वास्तव में प्रेरणादायक था। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे, उनके शब्द और विचार निश्चित रूप से हमें और प्रेरित करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 19 Jul 2021, 07:05:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो