logo-image

Video: दिवाली पार्टी में राजा कुमारी ने गाया JAWAN Anthem, खूब नाचे चिरंजीवी

ये दिवाली पार्टी राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला ने मिलकर आयोजित की थी. पार्टी में राजा कुमारी ने लाइव परफॉर्मेंस देकर चार चांद लगा दिए थे.

Updated on: 15 Nov 2023, 01:33 PM

नई दिल्ली:

Chiranjeevi Dances Jawan Anthem: सिंगर और रैपर राजा कुमारी ने शाहरुख खान के साथ काम करके जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. उन्होंने हाल में 7 सितंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का एंथम (Jawan Anthem) सॉन्ग गाया है. रैपर राजा कुमारी के म्यूजिक और रैप पर करोड़ों फैंस थिरके थे. हाल में राजा कुमारी ने साउथ स्टार्स के साथ दिवाली पार्टी की थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी झूम-झमकर नाच रहे हैं. पार्टी में मौजूद राजा कुमारी लाइव जवान सॉन्ग गा रही हैं, और वहां रामचरण और चिरंजीवी डांस कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raja Kumari (@therajakumari)

राजा कुमारी ने इंस्टा हैंडल पर दिवाली पार्टी की यादें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि साउथ में उनकी ये दिवाली बहुत खास रही. हैदराबाद में रामचरण और चिरंजीवी जैसे मेगास्टार के साथ राजा कुमारी ने त्योहार मनाया और घर जैसी फीलिंग मिलने की बात कही. फोटोज में रैपर चिरंजीवी की फैमिली और दोस्तों के साथ पोज देते नजर आ रही हैं. उन्होंने गोल्डन शिमर लहंगा पहना है और कमाल लग रही हैं. 

इसी में शेयर एक वीडियो में राजा कुमारी जवान का टाइटल सॉन्ग गा रही हैं. उनके साथ राम चरण भी जो डांस कर रहे हैं. फिर रामचरण अपने सुपर कूल डैडी चिरंजीवी को फ्लोर पर ले आते हैं. फिर क्या मेगास्टर चिरंजीवी राजा कुमारी के रैप पर अपने स्टाइल में डांस करते हैं, ये वीडियो देख फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं. ब्लैक टीशर्ट और ब्राउट ट्राउजर में चिरंजीवी अभी भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं वो न सिर्फ डांस करते हैं बल्कि जवान एंथम को एंजॉय करते भी दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

राजा कुमारी ने दिवाली पार्टी में राणा दग्गुबाती के साथ एक सेल्फी भी शेयर की. ये पार्टी राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला ने मिलकर आयोजित की थी. राजा कुमारी के लिए घर से दूर ये पार्टी उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए थी. सभी स्टार्स ने खूब एंजॉय किया. पार्टी में राजा कुमारी ने लाइव परफॉर्मेंस देकर चार चांद लगा दिए थे.

शाहरुख खान स्टारर जवान इसी साल सितंबर में रिलीज हुई है. साउथ फिल्म मेकर एटली के डायरेक्शन में जवान पैन इंडिया फिल्म है जिससे अभी तक दर्शक उबर नहीं पाए हैं. फिल्म रिलीज होने के 50 से ज्यादा दिन बीत जाने के बाद भी क्रेज कायम है. फिल्म ने एक हजार करोड़ कमाई करके इतिहास रच दिया था.