logo-image

Raj Kundra: पोर्नोग्राफी केस में जेल गए राज कुंद्रा पर बनेगी फिल्म, क्या शिल्पा शेट्टी होंगी हीरोइन ?

रिपोर्ट के मुताबिक, “फिल्म उन सभी डिटेल्स को प्रजेंट करेगी जो राज कुंद्रा ने सबसे अधिक भीड़भाड़ वाली जेल - आर्थर रोड जेल में अपने कार्यकाल के दौरान अनुभव किए थे.

Updated on: 19 Jul 2023, 06:24 PM

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं. उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर पोर्नोग्राफी कंटेट बेचने का आरोप था, जिसके चलते उन्हें साल 2019 में गिरफ्तार कर लिया गया था. राज कुंद्रा Raj ने इस मामले के चलते 63 दिन जेल में बिताए थे. वहीं अब दो साल बाद रिपोर्ट आई है कि राज कुंद्रा के 63 दिनों की जेल पर आधारित एक फिल्म पर काम चल रहा है. सूत्रों ने कहा है कि राज की गिरफ्तारी और जेल में उनके समय पर एक फिल्म पर काम चल रहा है और जल्द ही एक ऐलान किया जाएगा. सूत्र ने यह भी कहा कि राज कुंद्रा खुद फिल्म में एक्टिंग करेंगे.  

 रिपोर्ट के मुताबिक, “फिल्म उन सभी डिटेल्स को प्रजेंट करेगी जो राज कुंद्रा ने सबसे अधिक भीड़भाड़ वाली जेल - आर्थर रोड जेल में अपने कार्यकाल के दौरान अनुभव किए थे. निर्देशक का नाम अभी गुप्त रखा गया है, लेकिन राज कुंद्रा प्रोडेक्शन से लेकर स्क्रिप्ट तक के सभी पहलुओं में रचनात्मक रूप से शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-कोर्ट के फैसले पर रिया चक्रवर्ती की भर आईं आंखें, दिया ये रिएक्शन

'सच जल्द ही सामने आएगा'

राज ने इससे पहले पिछले साल अपनी गिरफ्तारी को लेकर भी बयान दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था, "आज एक साल...आर्थर रोड से रिहा हुए. यह समय की बात है. न्याय मिलेगा!'' सच जल्द ही सामने आएगा! शुभचिंतकों को धन्यवाद और ट्रोल करने वालों को भी बहुत-बहुत धन्यवाद, आपने मुझे मजबूत बनाया. इससे पहले 2021 में शिल्पा शेट्टी ने भी अपने पति की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया दी थी और इंस्टाग्राम पर एक बयान लिखा था. "हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं. बहुत सारी अफवाहें और आरोप लगे हैं. मीडिया और (ऐसा नहीं) शुभचिंतकों द्वारा भी मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए. बहुत सारे सवाल पूछे गए... न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी,''