News Nation Logo
क्रुज ड्रग्स केस में पिछले 2 दिनों में मुंबई में 6 ठिकानों पर छापेमारी दिल्ली में कुतुब मीनार को राष्ट्र ध्वज के रंगों से रोशनकर मनाया गया 100 करोड़ COVID टीकाकरण का जश्न 100 करोड़ COVID टीकाकरण की ऐतिहासिक उपलब्धि पर चार मीनार को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों से रोशन किया गया देश भर में 100 स्मारकों को राष्ट्रीय ध्वज के रंगों में रोशन करने की भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की पहल NCB ने अनन्या पांडे से करीब 2 घंटे तक पूछे सवाल, कल भी होगी पूछताछ हम एक साल के अंदर 1 लाख भर्तियां और करेंगे: शिवराज सिंह चौहान आर्यन खान की न्यायिक हिरासत फिर बढ़ी आर्यन को अब 30 अक्टूबर तक रहना होगा जेल में पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी का गोवा दौरा 28 अक्टूबर को

पोर्न मामले में राज कुंद्रा को जमानत मिली, बेटे ने पिता के साथ शेयर की फोटो

राज कुंद्रा ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. उन्होंने अपने वकील प्रशांत पाटिल के जरिए जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिसपर सोमवार को सुनवाई हुई और फैसला उनके हक में आया.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 21 Sep 2021, 01:07:11 PM
Raj Kundra

Raj Kundra (Photo Credit: IANS )

highlights

  • राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई
  • राज कुंद्रा ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी

नई दिल्ली:

पॉर्न फिल्मोग्राफी केस में अरेस्ट शिल्पा शेट्टी के हसबैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत अर्जी पर फैसला लेते हुए मुंबई कोर्ट की तरफ से उन्हें बड़ी राहत दी गई है. राज कुंद्रा को करीब 60 दिनों बाद जमानत मिल गई है. खबर है कि पॉर्नोग्राफी केस में आरोपी बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है. बता दें कि राज कुंद्रा ने 18 सितंबर को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. उन्होंने अपने वकील प्रशांत पाटिल के जरिए जमानत अर्जी दाखिल की थी, जिसपर सोमवार को सुनवाई हुई और फैसला उनके हक में आया.  बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बेटे, वियान ने अपने पिता, व्यवसायी राज कुंद्रा को एक अश्लील मामले में 50,000 रुपये  पर जमानत मिलने के घंटों बाद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणेश चतुर्थी के मौके पे अपलोड कर दी.

यह भी पढ़ें: मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोगों ने दिया धोखा...

बेल मिलने के कुछ ही घंटो बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जोरो- सोरो से वायरल हो रही है, जिसमे वियान राज कुंद्रा और अपनी मां शिल्पा शेट्टी के साथ गणेश चतुर्थी के मौके पर जश्न मनाते हुए नज़र आ रहे है. तस्वीर में वियान अपनी माँ शिल्पा और उनकी छोटी बहन समीशा के साथ भगवान गणेश की एक बड़ी मूर्ति के सामने पोज देते हुए नज़र आये.  इन तीनों ने फ्लोरल डिजाइन के साथ मैचिंग व्हाइट एथनिक आउटफिट पहन रखा था.  राज कुंद्रा बिना किसी तनाव के अपने बेटे वियान के साथ नज़र आए. शिल्पा शेट्टी अपनी इंस्टा पोस्ट पर लिखती है "जीवन भगवान गणेश की सूंड जितना, परेशानी उनके चूहे जितनी छोटी, मोदक के समान मधुर, गणपति बप्पा मोरया!”

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बेटे, वियान ने अपने पिता, व्यवसायी राज कुंद्रा को एक अश्लील मामले में 50,000 रुपये  पर जमानत मिलने के घंटों बाद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणेश चतुर्थी के मौके पे अपलोड कर दी. तस्वीर में वियान अपनी मां शिल्पा और उनकी छोटी बहन समीशा के साथ भगवान गणेश की एक बड़ी मूर्ति के सामने पोज देते हुए नज़र आये.  इन तीनों ने फ्लोरल डिजाइन के साथ मैचिंग व्हाइट एथनिक आउटफिट पहन रखा था.  राज कुंद्रा बिना किसी तनाव के अपने बेटे वियान के साथ नज़र आए. शिल्पा शेट्टी अपनी इंस्टा पोस्ट पर लिखती है "जीवन भगवान गणेश की सूंड जितना, परेशानी उनके चूहे जितनी छोटी, मोदक के समान मधुर, गणपति बप्पा मोरया!”

हल ही में राज को जुलाई में एक पोर्न रैकेट में कथित तौर पर 'प्रमुख साजिशकर्ता' होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. साथ ही उन पर वयस्क फिल्मों के निर्माण में शामिल होने और उन्हें अपने हॉटशॉट्स ऐप के माध्यम से स्ट्रीमिंग करने का आरोप लगाया गया है. हालांकि इस मामले में मुंबई की अदालत ने उन्हें जमानत दी. उनके जमानत अनुरोध में कथित तौर पर यह भी आरोप लगाया गया था कि उन्हें "बलि का बकरा" बनाया जा रहा था और चार्जशीट में इस बात का ज़रा भी सबूत नहीं था कि वह "कथित संदिग्ध सामग्री" की शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल थे और और मोबाइल अप्प के जरिये लाइव स्ट्रीमिंग कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- लकड़बग्घे की सेना से सामना...

शिल्पा ने पिछले महीने राज की गिरफ्तारी पर एक बयान जारी करते हुए अपनी चुप्पी खोली और उन्होंने कहा कि यह उनके परिवार के लिए एक 'चुनौतीपूर्ण' समय था लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. शिल्पा साथ ही लिखती है की वे आम जनता से चाहती है की वियान और समीशा की खातिर उनके परिवार की निजता का सम्मान करे, और उनका कहना है की, 'वे एक गर्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक' है. "हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं. कृपया कानून को अपना काम करने दें!"

First Published : 21 Sep 2021, 01:04:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो