logo-image

Raj Kundra का पहली बार में छलका दर्द कहा, न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को एडल्ट फिल्म मामले से राहत मिल गई है. अब एक्ट्रेस के पति राज ने चुप्पी तोड़ दी है, उन्होंने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपना दर्द लोगों से साझा किया है.

Updated on: 20 Dec 2021, 04:53 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)एडल्ट फिल्म मामले को  लेकर खबरों में बने हुए थे. अभी तक उन्होंने इस मामले को लेकर कुछ भी नहीं बोला था, लेकिन अब एक्ट्रेस के पति राज ने चुप्पी तोड़ दी है.  उन्होंने अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर अपना दर्द लोगों से साझा किया है, जिसमें उन्होंने कई सारी बातें साझा की हैं. ये समय उनके परिवार के लिए परेशानियों से भरा हुए था. फिलहाल अभी उनके घर में सबकुछ ठीक है. वहीं जमानत होने के बाद उन्होंने मीडिया से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील भी की है

Raj Kundra ने पहली बार जारी किया अपना  स्टेटमेंट -

आपको बतादें, राज कुंद्रा ने अपने स्टेटमेंट (Raj Kundra Statement)में कहा है कि बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा जा रहा है. मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ में कभी भी "एडल्ट फिल्मों" के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं. यह पूरा प्रकरण कुछ और नहीं बल्कि एक Witch Hunt है. ये मामला विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी. हालांकि, दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही "दोषी" घोषित कर दिया गया है और मुझे विभिन्न स्तरों पर अपने मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए लगातार बहुत दर्द का सामना करना पड़ा है. ट्रोलिंग/नकारात्मकता और लोगों की घृणा बढ़ती ही जा रही है. मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी गोपनीयता में कोई दखल न हो. मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस मोड़ पर और कुछ भी मायने नहीं रखता है, मेरा मानना ​​​​है कि हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं. इस स्टेटमेंट को पढ़ने के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद.

यह भी जानें -  Mirzapur की एक्ट्रेस Rasika Dugal असल जिंदगी में भी हैं बोल्ड

बतादें, लंबे समय के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) को एडल्ट फिल्म मामले से राहत मिल गई है. भले ही राज ने अपना स्टेटमेंट जारी कर दिया है, लेकिन जब तक कोर्ट की तरफ से उन्हें पूरी तरह राहत नहीं मिलती है, तब तक वो सवालों के घेरे में बने रहेंगे. इसके साथ ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी कई बार सवालों के घेरे में आईं हैं. उन्हें भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.