News Nation Logo
Banner

राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में गिरफ्तारी के खिलाफ दायर की याचिका

राज कुंद्रा का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है. बता दें कि शुक्रवार (23 जुलाई) को मुंबई की अदालत ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Jul 2021, 04:44:55 PM
Raj kundra

राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में गिरफ्तारी के खिलाफ दायर की याचिका (Photo Credit: फोटो- Twitter)

highlights

  • राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की याचिका
  • 27 जुलाई तक हिरासत में हैं राज कुंद्रा

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombey High Court) में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित एक मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है. राज कुंद्रा का कहना है कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है. बता दें कि शुक्रवार (23 जुलाई) को मुंबई की अदालत ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अलावा उनके सहयोगी रेयान थोर्पे भी हिरासत में रहेंगे.

भायखला जेल से राज कुंद्रा (Raj Kundra) कोर्ट ले जाया गया था, जहां दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने उनकी पुलिस हिरासत को 5 दिनों के लिए और बढ़ा दिया. मुंबई पुलिस ने कोर्ट से बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सात दिन और पुलिस हिरासत में रखने की मांग की थी. कोर्ट से मुंबई पुलिस ने कहा कि अभी इस मामले में और जांच का होना और सबूतों का मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए.  इस केस में अब तक राज कुंद्रा (Raj Kundra) सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज बीते डेढ़ साल में 100 से ज्यादा अश्लील फिल्में बना चुके हैं. राज के ऑफिस से बरामद सर्वर से जुटाए गए इलेक्ट्रॉनिक डाटा कई टेराबाइट्स में हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra)  पर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का आरोप लगाया गया था. राज कुंद्रा  को प्रारंभिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा (Raj Kundra) अगर पोर्नोग्राफी केस में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें लंबा समय जेल में गुजारना पड़ सकता है. भारत में पोर्नोग्राफी को लेकर कानून काफी सख्त है. पोर्नोग्राफी के मामले में आईटी एक्ट के साथ ही आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला बनता है.

First Published : 23 Jul 2021, 04:32:29 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Raj Kundra