logo-image

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा ने इनडायरेक्ट की बात, कहा- 'मेरा काम कपड़े पहनने का है, उतारने का नहीं, देखें VIDEO

बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार अपनी बायोपिक को लेकर नहीं. अब, वह एक स्टैंड-अप कॉमेडियन बन गये हैं. इसबार उन्होंने खुद को 'सस्ता कान्ये वेस्ट' कहकर ऑडियंस के सामने अपना पेश किया है.

Updated on: 06 Oct 2023, 11:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार अपनी बायोपिक को लेकर नहीं. अब, वह एक स्टैंड-अप कॉमेडियन बन गये है और उन्होंने खुद को 'सस्ता कान्ये वेस्ट' कहकर ऑडियंस के सामने अपना पेश किया है. फिलहाल राज कुंद्रा की स्क्रिप्ट पर आधारित फिल्म पर काम चल रहा है. वह कथित तौर पर इस फिल्म में एक्टिंग करेंगे. यह फिल्म उनके जीवन से लेकर उस समय के इर्द-गिर्द घूमेगी जब उन्हें पहली बार पोर्नोग्राफी फिल्म मामले में आरोपी बनाया गया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@onlyrajkundra)

पोर्नोग्राफी मामले के बाद से चर्चा में हैं राज कुंद्रा 

जब से राज पर पोर्नोग्राफी मामले में शामिल होने के बाद चर्चा में हैं, तब से वह अलग-अलग विशेष रूप से डिजाइन किए गए मुखौटे पहनकर सार्वजनिक रूप से दिखाई दे रहे हैं. यहां तक कि गणपति उत्सव के दौरान भी उन्हें मास्क में देखा गया था और अब उन्हें मास्कमैन के नाम से जाना जाता है. अपने हालिया स्टैंड-अप में, उन्होंने फिर से मास्क पहनकर प्रदर्शन किया और इंस्टाग्राम पर खुद द्वारा साझा की गई छोटी क्लिप के अनुसार, उन्होंने खुद को 'सस्ता कान्ये वेस्ट', 'शिल्पा का पति' और बहुत कुछ कहकर खुद पर कटाक्ष करते हुए शो की शुरुआत की.

18 साल की उम्र में टैक्सी ड्राइवर थे राज कुंद्रा

उन्होंने दर्शकों से यहां तक कहा कि अगर किसी को एडल्ट चुटकुलों से कोई दिक्कत है तो वे 10 मिनट के लिए चले जाएं. जब कोई भी दर्शक बाहर नहीं गया, तो उन्होंने दर्शकों को ''ठरकी'' कहा.फिर उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बात की और कहा कि उन्होंने 18 साल की उम्र में टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करना शुरू किया. 21 साल की उम्र में उन्होंने पश्मीना शॉल का एक साम्राज्य बनाया.

'मेरा काम कपड़े पहनने का था, उतारने का नहीं'

वीडियो के लास्ट में, उन्होंने कहा, ''मेरा काम हमेशा से कपड़े पहनने का था, उतारने का नहीं, जिसके बाद 'द बॉयज़' स्क्रीन पर उसी शीर्षक के इमेजिन ड्रैगन्स गाने के साथ बैकग्राउंड में बजता हुआ दिखाई देता है. वीडियो पर कमेंट देते हुए, एक यूजर ने लिखा, ''यह वायरल होने लायक है' दूसरे ने कहा, 'एक बॉस की तरह नेगटिविटी को पॉजिविट में बदलना.