logo-image

Dunki Trailer Out: पांच दोस्तों का एक है सपना, विदेश है जाना, देखें SRK की अगली फिल्म का ट्रेलर 

Dunki Trailer Out: तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर शाहरुख खान की फिल्म डंकी का मोस्ट्रेट अवेटेड ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

Updated on: 05 Dec 2023, 11:16 AM

New Delhi:

Dunki Trailer Out: हाई-ऑक्टेन एक्शन मास एंटरटेनर, पठान और जवान की शानदार सफलता के बाद, फैंस 'डंकी' (Dunki) में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ शाहरुख खान के पहले सहयोग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस मोस्ट अवेटेड कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर लीड रोल में हैं.जहां फिल्म का टीजर पहले ही दर्शकों को हसाने में कामयाब रहा था, वहीं फिल्म से जुड़े सभी नई अपडेट ने दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ा दी है. इस प्रकार, यह कहना सही होगा कि आज ट्रेलर के रिलीज के साथ, फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. 

शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विक्की कौशल स्टारर डंकी का ट्रेलर हुआ आउट 
आज यानी, 5 दिसंबर, 2023 को डंकी के मेकर्स ने आखिरकार इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया. 3:02 मिनट के ट्रेलर की शुरुआत हार्डी (एसआरके) द्वारा अपनी कहानी बताने से होती है, जो 1995 में पंजाब के लाल्टू में शुरू हुई थी, जहां वह अपने चार दोस्तों से मिले थे जो लंदन जाने की इच्छा रखते थे. फिर वह दर्शकों को अपने दोस्तों बल्ली से मिलवाता है जो एक नाई है, बुग्गू (विक्रम कोचर) एक कपड़े की दुकान चलाता है, और सुखी (विक्की कौशल) जिसे अंग्रेजी बोलने का शौक है और उसके साथ मनु (तापसी पन्नू) भी है जो हार्डी के लिए दुनिया से लड़ सकती है. 

ट्रेलर हमें बोमन ईरानी द्वारा निभाए गए गुलाटी के किरदार से परिचित कराता है जो एक अंग्रेजी शिक्षक की भूमिका निभा रहे हैं. हँसी, इमोशन्स और नाटक की एक रोलर कोस्टर सवारी उन लोगों के ग्रुप की कहानी दर्शाती है जो विदेश जाने की इच्छा रखते हैं और हार्डी उनकी मदद करते हैं. फ्लैशबैक में सुनाई जा रही इस फिल्म में शाहरुख खान बुजुर्ग की भूमिका में हैं.

ट्रेलर पर फैंस का रिएक्शन
ट्रेलर रिलीज होने के कुछ मिनट बाद, एक्साइटेड फैन अपना उत्साह नहीं रोक सके और उन्होंने इसे व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन को भर दिया. एक फैन ने लिखा, "बैक टू बैक एसआरके की सुपरहिट फिल्में," एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "एसआरके सिर्फ एक अभिनेता नहीं हैं, वह इस फिल्म के लिए रिकॉर्ड तोड़ने हैं मैं फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूं!" एक तीसरे फैन ने कमेंट किया, "विशेष रूप से आपके लिए एसआरके यह निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर है हिरानी सर की कॉमेडी, ड्रामा, इमोशन और एसआरके का जादू होने वाला है."

डंकी के बारे में
डंकी को राजकुमार हिरानी और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस के साथ जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया जाएगा.