logo-image

राइमा सेन : प्रोजेक्ट की विफलता के लिए किसी अभिनेता को दोष देना सही नहीं

राइमा सेन : प्रोजेक्ट की विफलता के लिए किसी अभिनेता को दोष देना सही नहीं

Updated on: 23 Jul 2021, 03:35 PM

मुंबई:

अभिनेत्री राइमा सेन का कहना है कि किसी परियोजना की विफलता के लिए किसी अभिनेता को दोष देना अनुचित है क्योंकि यह टीम वर्क है और इसके लिए हर कोई जिम्मेदार है।

राइमा ने आईएएनएस को बताया मुझे लगता है कि किसी प्रोजेक्ट की विफलता या सफलता के लिए सिर्फ एक अभिनेता को दोष देना अनुचित है क्योंकि मुझे लगता है कि यह टीम वर्क है। हर कोई इसके लिए जिम्मेदार है, केवल अभिनेता ही नहीं। हम एक स्क्रिप्ट पढ़ते हैं लेकिन हम नहीं जानते कि यह अंतत: कैसे निकलेगी।

राइमा, जिनके हालिया काम में वेब-श्रृंखला द लास्ट ऑवर शामिल है, उनका कहना है कि टीम वर्क के लिए सब कुछ है।

अभिनेत्री ने कहा कि हम नहीं जानते कि इसे कैसे शूट किया जाएगा। हम सिर्फ एक स्क्रिप्ट पढ़ते हैं जिसकी हम भूमिका निभाते हैं लेकिन बाकी वास्तव में हमारे ऊपर नहीं है। बेशक, हम कुछ कह सकते हैं लेकिन यह टीम वर्क है आप उस मामले के लिए केवल निर्देशक या किसी को भी व्यक्तिगत रूप से दोष नहीं दे सकते हैं।

अनुभवी स्टार मुनमुन सेन की बेटी राइमा ने कहा: दर्शक विकसित होते रहते हैं इसलिए यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि उन्हें क्या पसंद है और क्या नहीं। कुछ फिल्में जो दिखाई जाती हैं, वे अपने समय से आगे होती हैं, वे अभी अच्छा नहीं करते, शायद वे बाद में अच्छा करेंगे।

राइमा अगली बार आगामी ओटीटी शो मैया में दिखाई देंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.