logo-image

आईएफएफएम में अपने 2 नंबर पर नामांकन से उत्साहित हैं रसिका दुग्गल

आईएफएफएम में अपने 2 नंबर पर नामांकन से उत्साहित हैं रसिका दुग्गल

Updated on: 07 Aug 2021, 03:25 PM

मुंबई:

मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव(आईएफएफएम) में फिल्म लूटकेस और वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में अपने काम के लिए दो नामांकन हासिल करने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल का कहना है कि वह इसके लिए बहुत उत्साहित और खुश हैं।

रसिका ने कहा, मैं मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दो नामांकनों से सम्मानित होने के लिए रोमांचित हूं - एक फिल्म के लिए और एक श्रृंखला के लिए। एक समझदार जूरी द्वारा मेरे काम पर ध्यान देना और मेरे लिए एक सम्मान की बात है। इसके अलावा, मेलबर्न दुनिया के मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है और मैंने इस खूबसूरत त्योहार के बारे में बहुत कुछ सुना है। मैं त्योहार में व्यक्तिगत रूप से शामिल होना पसंद है, बेहतर समय में।

दुग्गल को उनकी फिल्म लूटकेस के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री श्रेणी के तहत नामांकन से सम्मानित किया गया है। विद्या बालन, स्वास्तिका मुखर्जी, कनी कुसरुति, और रीमा कलिंगल ऐसे अभिनेता हैं जो उनके साथ सम्मान साझा करते हैं। उन्हें नीना गुप्ता, प्राजक्ता कोली, सामंथा अक्किनेनी, शाहना गोस्वामी और श्वेता त्रिपाठी शर्मा के साथ मिर्जापुर सीजन 2 के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (महिला)श्रृंखला के लिए भी नामांकित किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.