logo-image

Bigg Boss 17 : अभिषेक कुमार को लेकर राहुल वैद्य ने दी अपनी राय, कहा- सिद्धार्थ शुक्ला को कर रहे हैं कॉपी

ट्वीट्स की एक सीरीज में राहुल वैद्य ने अभिषेक कुमार की अंकिता लोखंडे के साथ लड़ाई पर अपनी राय व्यक्त की और बताया कि उन्होंने बिग बॉस 13 से सिद्धार्थ शुक्ला की नकल की है.

Updated on: 10 Jan 2024, 04:34 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 अपने समापन के करीब है और अब प्रतियोगियों ने अपना खेल बढ़ा दिया है और एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतर रहे हैं. फैंस ने भी अपनी एलिगेशन जोड़ ली हैं और पूरे दिल से अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का सपोर्ट कर रहे हैं. बिग बॉस 14 के रनन अप राहुल वैद्य ने हाल ही में बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड पर अपने विचार शेयर किए और ऑडियंस से आलोचना प्राप्त की. राहुल वैद्य ने कल रात के एपिसोड पर अपने विचार साझा किए जिसमें अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार के बीच बड़ी लड़ाई हुई थी.

राहुल वैद्य ने की सिद्धार्थ शुक्ला से मुकाबला 

अपने ट्वीट में राहुल ने अंकिता से सवाल किया कि वह कुमार से बेहद नफरत करती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें शो में वापस ला रही हैं. उन्होंने यह भी बताया कि अभिषेक ने बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला के डायलॉग की नकल की. राहुल ने लिखा, आज का बिग बॉस एपिसोड देख रहा हूं. अगर अंकिता अभिषेक से इतनी नफरत करती है तो उसने उसे वापस आने की इजाजत क्यों दी? सीधा बोलती हूं मैं उसे पसंद नहीं करता और उसे वापस नहीं आना चाहिए. बात खतम. कृपया सिद्धार्थ शुक्ला के डायलॉग का यूज न करें.

सिद्धार्थ शुक्ला का आइकॉनिक डायलॉग

बिग बॉस 13 में, जब प्रतियोगियों ने सिद्धार्थ शुक्ला को घेरने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, 1, 2, 3.... 11, 12, सब जाओ भाड़ में. मैं यहां कोई रिश्ता बनाने नहीं आया हूं. बिग बॉस 17 के कल के एपिसोड में अभिषेक ने कहा, 1,2,3, 4, 5 आप पांचो मेरे अगेंस्ट हो. जो कि सीजन 13 के शुक्ला के डायलॉग से मिलता जुलता है. शो की शुरुआत से अभिषेक कुमार को बिग बॉस के पिछले सीज़न के अन्य कंटेस्टेंट की नकल करने और शो में उनके गेमप्ले को क्लोन करने की कोशिश करने के लिए बुलाया गया है. 

राहुल वैद्य ने ईशा मालवीय के खेल की तारीफ की

कल रात के एपिसोड में, अंकिता लोखंडे ने घोषणा की कि अभिषेक शो में गौतम गुलाटी के खेल के करेक्टर करने की कोशिश कर रहे हैं और साबित कर रहे हैं कि वह अकेले योद्धा हैं और लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं. राहुल वैद्य ने ट्विटर पर शो में ईशा मालवीय के खेल के बारे में अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने लिखा, ईशा मालवीय अभी सिर्फ 20 साल की हैं. लेकिन वह पूरी तरह से हॉट है. अपनी उम्र के हिसाब से बेहद मैच्योर हैं.