logo-image

Rahul Roy ने साइन की भोजपुरी फिल्म, नाम सुनकर कहेंगे ये क्या...

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. खबर है कि राहुल रॉय ने एक भोजपुरी फिल्म साइन की है.

Updated on: 22 Apr 2023, 06:32 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. खबर है कि राहुल रॉय ने एक भोजपुरी फिल्म साइन की है. भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े सूत्र ने बताया कि राहुल ने भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साहिल सन्नी के साथ फिल्म साइन की है. उनकी फिल्म का टाइटल 'मैडम जी आई लव यू' बताया जा रहा है.  यह फिल्म खनडोवा फिल्म्स के बैनर तले आएगी. इस फिल्म को लेकर साहिल सन्नी का कहना है कि इसकी कहानी सभी फिल्मों से अलग होने वाली है. फिल्म का हर एक किरदार दर्शकों को पसंद आएगा. इसके अलावा एंटरटेनमेंट का भी फुल डोज होगा.

भोजपुरी इंडस्ट्री के नामी डायरेक्टर हैं साहिल

साहिल सन्नी के डायरेक्शन में भोजपुरी इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्में आई हैं. जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर भी खूब सफलता मिली है. उनकी पॉपुलर फिल्मों में 'साली बड़ी सतावेली', 'इलाहाबाद से इस्लामाबाद', 'निगाहें नागिन की' और 'ई कईसन बिदाई' जैसी फिल्में शामिल हैं. राहुल रॉय की 'मैडम जी आई लव यू' उनके डायरेक्शन में बन रही पांचवी फिल्म होगी. अब तक तो साहिल बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी रहे हैं...देखते हैं कि राहुल रॉय के साथ आ रही उनकी फिल्म क्या जादू पाती है.

पहले भी भोजपुरी फिल्में कर चुके हैं राहुल

बता दें कि राहुल रॉय इससे पहले भी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने मनोज तिवारी के साथ ऐलान फिल्म की थी. इसके अलावा वह म्यूजिक वीडियो में भी दिखे हैं. लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर राहुल के लिए यह अच्छा कमबैक माना जा रहा है क्योंकि फैन्स और ऑडियंस के मामले में भोजपुरी इंडस्ट्री भी कम नहीं है. फिर राहुल रॉय की बात थोड़ी अलग है. ऑडियंस उन्हें आज भी आशिरी वाले उस हीरो के तौर पर याद करती है और पहचानती है. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका कमबैक दूसरी जगह भी दरवाजे खोल सकता है.