logo-image

राहुल खन्ना ने पिता विनोद खन्ना की याद में शेयर की ये बचपन की तस्वीर, लिखा- कल की तरह लगता है...

आखिरी के सालों में उन्होंने सलमान खान की 'दबंग' और 'वॉन्टेड' जैसी हिट फिल्मों में काम किया और अपने बेहतरीन अदाकारी की छाप छोड़ी।

Updated on: 02 May 2017, 12:22 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम कहे जाने वाले सदाबहार अभिनेता विनोद खन्ना ने दुनिया को अलविदा कह दिया। वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे और 27 अप्रैल को उन्होंने आखिरी सांस ली।

विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने सोमवार को दिल को छू लेने वाली एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने ट्विटर पर अपने फैमिली हॉलिडे की पुरानी फोटो ट्वीट की। इसमें राहुल और अक्षय खन्ना अपने पिता के साथ समुद्र में मस्ती कर रहे हैं। पापा विनोद ने दोनों को अपने हाथों में उठा रखा है और दोनों बेटे हवा से बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना के मुंह पर फेंका कांच का ग्लास और उन्हें जाना पड़ा था अस्पताल

राहुल ने इस तस्वीर के कैप्शन में जो लिखा है, उसे पढ़कर विनोद खन्ना के फैंस की आंखें नम हो जाएंगी। राहुल ने लिखा, 'कल की तरह लगता है...' विनोद खन्ना की इस मुस्कुराती हुई तस्वीर ने फिर से एक बार अपनी यादों को ताजा कर दिया है।

बॉलीवुड में 70 के दशक में बेहतरीन फिल्मों में काम किया। 'मेरा गांव मेरा देश', 'ऐलान', 'मन का मीत', 'इम्तिहान', 'इंकार', 'अमर अकबर एंथनी' और 'दयावान' सरीखी कई फिल्मों में काम किया था।

 शाहरुख की फिल्म में आखिरी बार आए थे नजर

आखिरी के सालों में उन्होंने सलमान खान की 'दबंग' और 'वॉन्टेड' जैसी हिट फिल्मों में काम किया और अपने बेहतरीन अदाकारी की छाप छोड़ी। विनोद खन्ना बॉलीवुड की करीब 141 फिल्मों में काम कर चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म 'शाहरुख खान' के साथ दिलवाले थी।

ये भी पढ़ें: विनोद खन्ना की फिल्मों के वो सदाबहार गाने.. जो हमेशा उनकी याद दिलाएंगे

कैंसर से पीड़ित थे विनोद खन्ना

गौरतलब है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना लंबे समय से बीमार थे। उनकी बीमारी वाली फोटो भी वायरल हुई थी। हालांकि बाद में अस्पताल ने इन ख़बरों का खंडन करते हुए अफवाहें न फैलाने की बात कही थी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)