News Nation Logo

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर आज पहुंचेंगे राहुल गांधी, सरकार की कानून व्यवस्था पर कर सकते हैं प्रहार

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 07 Jun 2022, 08:06:57 AM
sidhu

Sidhu Moose Wala (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Punjab Singer Sidhu Moosewala News) की मौत ने हर झकझोर के रख दिया है. इस घटना पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहा है. उनके परिवार के लोग और फैंस इस घटना से पूरी तरह से बिखर गए हैं. वाकई यह बहुत ही चौंकाने वाली घटना थी, वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स ने और राजनेताओं ने भी गायक की मौत पर शोक जताया था. उनके परिवार और फैंस इस घटना से पूरी तरह से टूट गए हैं. उनके घरवालों का जो हाल है शायद ही इसे कोई महसूस कर सकता है. सूत्रों के अनुसार सिद्धू मूसेवाला के कांग्रेस सदस्य होने के नाते राहुल गांधी सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात करने जा रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान वह प्रदेश की आप सरकार की कानून व्यवस्था पर तीखा प्रहार भी कर सकते हैं.

यह भी जानिए - सिंगर केके के आखिरी गाने को फैंस सुनकर हुए भावुक, परिवार का क्या होगा हाल ?

आपको बता दें, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का जन्म 17 जून 1993 को मनसा जिले के मूस गांव में हुआ था. उनका (who is sidhu moose wala in hindi) असली नाम सुभदीप सिंह सिद्धू था. मूसेवाला के पिता भोला सिंह पूर्व सेनाधिकारी हैं. वहीं, उनकी मां चरन कौर गांव की सरपंच हैं. मूसेवाला ने छठी क्लास से हिप हॉप गाना सुनना शुरू कर दिया था. उन्होंने लुधियाना के हरविंदर बिट्टू से गाना सीखा था. मूसेवाला ने गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज लुधियाना से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी.

इस दौरान उन्होंने डीएवी कॉलेज फेस्ट में हिस्सा लिया था. दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (sidhu moose wala death) तुपक शकुर को अपना आदर्श मानते थे. सिद्धू मूसे वाला पंजाबी सिंगर थे और साथ ही गानों को लिखा भी करते थे.

First Published : 07 Jun 2022, 08:06:57 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.