logo-image

राहुल बोस के 442 रुपये के 2 केलों की होगी जांच, दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई

राहुल ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया लोगों ने उस पर फनी कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, सोने की परत वाला केला

Updated on: 26 Jul 2019, 09:19 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में एक फाइव स्टार होटल में परोसे गए 442 रुपए के दो केलों का बिल शेयर करके उन्होंने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी.

राहुल ने बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह दो केलों के लिए उनसे 442 रुपये (जीएसटी सहित) वसूले गए. बिल में केले को 'फ्रूट प्लेटर' के नाम से सूचीबद्ध किया गया है.

वीडियो साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा "इस पर विश्वास करने के लिए आपको इसे देखना होगा. किसने कहा कि फल आपके अस्तित्व के लिए हानिकारक नहीं?" जेडब्ल्यू मैरियट चंडीगढ़ में लोगों से पूछें." इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "केले मेरे लिए बहुत ही अच्छे हैं."

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के घर में आने वाला है नन्हा मेहमान, देखें ये Viral Photo

राहुल ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया लोगों ने उस पर फनी कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, "सोने की परत वाला केला." फिलहाल अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चंड़ीगढ के ड‍िप्टी कम‍िश्नर, एक्साइज-टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप स‍िंह बरार ने होटल J W Marriott के ख‍िलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. जांच में अगर होटल दोषी पाया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.