logo-image

दिशा और राहुल ने मनाया पारम्परिक तरिके से करवा चौथ

टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार अपने पति और गायक राहुल वैद्य के साथ अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. बड़े अच्छे लगते हैं 2 स्टार ने अपने लुक की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं.

Updated on: 24 Oct 2021, 11:49 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेत्री दिशा परमार अपने पति और गायक राहुल वैद्य के साथ अपना पहला करवा चौथ मना रही हैं. बड़े अच्छे लगते हैं 2 स्टार ने अपने लुक की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं. दिशा ने पारम्परिक पहनावा पहन आज के दिन अपने को खुश कर दिया. दिशा ने इस अवसर के लिए एक चमकदार लाल साड़ी पहन रखी है और 24 अपने लुक की कई तस्वीरें भी साझा कीं. इसके साथ ही अपनी पोस्ट को 'हैप्पी करवा चौथ' विश के साथ कैप्शन दिया. उसके चमकीले लाल छह गज में सोने के धागे और स्कैलप्ड पट्टी  वाली साड़ी के साथ मैचिंग स्लीवलेस सिल्क-साटन ब्लाउज पहन अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा किया. 

आपको बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी इसी साल 6 जुलाई को पारम्परिक तौर-तरीके से हुई थी. इन दोनों की शादी में टीवी से जुड़े कई कलाकार भी शामिल हुए थे. खास बात ये है कि राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस सीजन 14' के दौरान 'बिग बॉस' के घर में रहकर ही प्रपोज किया था और यही से इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई. दोनों एक म्यूजिक एल्बम की वजह से एक-दूसरे से मिले थे, लेकिन राहुल को दिशा के लिए प्यार का एहसास ‘बिग बॉस 14’ के घर में उनसे दूर रहकर हुआ था. ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और अब ये दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे है. 

यह भी पढ़ें: करवा चौथ चाँद निकलने का समय: देखें कहां कब निकलेगा चाँद!

दोनों पहले फरवरी अंत में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण उन्होंने शादी स्थगित कर दी थी. हालाँकि भले ही शादी देरी से हुई हो लेकिन राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया.