logo-image

राशि खन्ना ने चचेरी बहन से मजाक में मांगी माफी

राशि खन्ना ने चचेरी बहन से मजाक में मांगी माफी

Updated on: 07 Nov 2021, 08:15 PM

हैदराबाद:

अभिनेत्री राशि खन्ना, (जो अपनी आगामी फिल्म थैंक यू में अक्किनेनी नागा चैतन्य के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं) ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को एक माफीनामा पोस्ट कर चकित कर दिया और सबका दिल जीत लिया।

शनिवार को भाई दूज के मौके पर सुप्रीम अभिनेत्री के नाम से मशहूर राशि ने अपने बचपन की मनमोहक तस्वीरें और उन तस्वीरों से जुड़ी यादें शेयर कीं। एक तस्वीर में राशि को अपनी चचेरी बहन कृति के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है।

तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, जिसने लोगों का ध्यान खींचा। उन्होंने लिखा कि कृति आपके बाल खींचने के लिए माफ करें! (लगता है कि माफी लंबे समय से लंबित है!)

राशि ने अपने भाई रौनक के लिए एक साधारण सा नोट भी लिखा और शुभ दिन की कामना की। हमेशा संकट में आपकी ओर मुड़ा, रौनक। हैप्पी भाई दूज, मेरे प्यारे रौनक। आपको बहुत प्यार!

वर्क फ्रंट की बात करें तो राशि इन दिनों थैंक यू की शूटिंग कर रही हैं। विक्रम कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जल्द ही रैप होने की उम्मीद है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.