logo-image

इस वजह से तंदूर संग जुड़ी रश्मि देसाई

इस वजह से तंदूर संग जुड़ी रश्मि देसाई

Updated on: 16 Jul 2021, 07:40 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन अभिनेत्री और बिग बॉस स्टार रश्मि देसाई शो तंदूर के साथ ओटीटी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इसमें वह तनुज विरवानी के साथ नजर आएंगी। रश्मि का कहना है कि वह इस क्राइम ड्रामा में इसलिए शामिल हुईं क्योंकि इसमें उनका किरदार काफी बोल्ड है।

अस्सी के दशक के इर्द-गिर्द बुनी गई अपने किरदार के बारे में रश्मि कहती हैं, एक खास किरदार को निभाना और उसकी पेचीदगियों को समझना दिखाता है कि एक अभिनेता के तौर पर आप कितने जुनूनी हैं। जब मुझे पलक की पेशकश की गई, तो मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी। पलक काफी सशक्त, निडर, साहसी और मुखर है। इससे सुनने के बाद मुझे एहसास हुआ कि एक ऐसे ही किरदार की मुझे चाह थी।

पलक के साथ अपनी तुलना करते हुए रश्मि कहती हैं, मुझे देखकर लगता होगा कि मैं काफी मुखर हूं, लेकिन वास्तव में मैं अन्तर्मुखी स्वभाव की हूं। मैं हमेशा बोलने से पहले सोचती हूं। हर बार जब हम किसी सीन की शूटिंग करते थे, तो मुझे यह सोचकर हैरानी होती थी कि एक कलाकार के तौर पर मैं कितने अलग ढंग से खुद का चित्रण कर सकती हूं। यह दूसरों को साबित करने की बात नहीं है, बल्कि यह खुद से खुद का मुकाबला है कि असल जिंदगी से आप कितने अलग लग सकते हो।

शो के ट्रेलर को हाल ही में रिलीज किया गया था। निवेदिता बासु द्वारा निर्देशित तंदूर 23 जुलाई को उल्लू पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.