logo-image

Ragini MMS Returns 2 में नजर आएंगी सनी लियोनी, 'हैलो जी' सॉन्ग रिलीज

हाल ही में फिल्म के गाने का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें सनी अपने धासूं डांस स्टेप्स को दिखाती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न 2' (Ragini MMS Returns Season 2) सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा.

Updated on: 29 Nov 2019, 03:43 PM

नई दिल्ली:

Ragini MMS Returns 2: साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'रागिनी एमएमएस' तो आपको याद ही होगी. फिल्म में सनी लियोन पर फिल्माया गया सॉन्ग बेबी डॉल काफी हिट हुआ था. अब एक बार फिर सनी इस फिल्म के सीक्वल से जुड़ गई हैं. अब फिल्म के सॉन्ग हैलो जी को रिलीज कर दिया गया है. जिसमें सनी अपने धासूं डांस स्टेप्स को दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न 2' (Ragini MMS Returns Season 2) सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा. इसे ऑल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज किया जाएगा. सनी ने गाने का टीजर भी इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था- ''जरा और वेट कर लो जी, कल आ रही हूं मैं आपसे कहने- 'हैलो जी', अब 'रागिनी एमएमएस रिटर्न 2'और भी हसीन होगा.

इस फिल्म के अलावा बात करें तो हाल ही में सनी फिल्म अर्जुन पाटियाला में नजर आई थीं. जिसमें दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन लीड रोल में दिखे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में भी सनी का स्पेशल अपीयरेंस था.

View this post on Instagram

Love Dubai!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि सनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इंस्टा पर उनके 28 मिलियन फैंस हैं. जिनके साथ वह अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती हैं.

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. करनजीत कौर वोहरा से बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं. एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का जन्म 13 मई 1981 में सार्निया, ओंटारियो (कनाडा) में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ था.

View this post on Instagram

So many crazy captions come to mind 😛😜... #SunnyLeone #LifeonSets

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' सनी लियोनी का नाम उन एक्ट्रेसेस में होता हैं जिनकी हॉटनेस और बोल्डनेस किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सनी लियोनी (Sunny Leone) और डेनियल के तीन बच्चे हैं. 

इन दिनों सनी तमिल फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग भी कर रही हैं. इसके अलावा सनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में दिखेंगी.'कोकोकोला' के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. क्योंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.