logo-image

Raghav-Parineeti Wedding: संगीत की थीम से लेकर वेडिंग मेन्यू तक, यहां मिलेगी आपको सारी डिटेल्स

Raghav-Parineeti Wedding: परिणीति चोपड़ा जल्द ही अपने सपनों के राज कुमार राघव चड्ढा के साथ शादी करने जा रही हैं. उनकी शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर हैं. फैंस भी कपल की शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

Updated on: 20 Sep 2023, 01:33 PM

New Delhi:

Raghav-Parineeti Wedding: परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. उनकी शादी के प्रि-वेडिंग इवेंट्स 23 तारिक को शुरू हो जाएंगे. यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होने वाली है, जो उदयपुर में होगी. इस बड़े दिन से पहले दूल्हा-दुल्हन दोनों के घरों को रोशनी से सजाया गया है. एक नेता और एक एक्ट्रेस की शादी कैसी होने वाली है, यह देखने के लिए सभी लोग बेहद एक्साइटेड हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि, परिणीति और राघव की शादी का मेन्यू कैसा होने वाला है.  

परिणीति-राघव की शादी में होगा ये मेन्यू 
शादी से पहले के उत्सवों के बीच, यह बताया गया है कि जोड़े की शादी में पंजाबी मेन्यू हाने वाला है. क्योंकि दूल्हा और दुल्हन दोनों पंजाबी हैं. चूंकि शादी उदयपुर में है, इसलिए मेहमानों को स्थानीय राजस्थानी व्यंजन भी परोसे जाएंगे.

परिणीति-राघव की शादी की डिटेल्स
इस बीच, संगीत समारोह मेहमानों को 90 के दशक की याद दिलाएगा. संगीत समारोह बेहद ग्रैंड होगा और इसकी थीम सभी को 90 के जमाने में लेकर जाएगी. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि पूरी शादी की थीम नॉस्टेल्जिया होगी. संगीत समारोह से शुरू होकर सभी समारोह एक ही थीम पर बेस्ड होंगे. परिणीति और राघव का संगीत मेहमानों को 90 के दशक की सदाबहार धुनों के साथ वापस ले जाएगा. 

घोड़े पर नहीं नाव पर आएंगे राघव 
उम्मीद की जाती है कि दूल्हा वेन्यू पर घोड़े पर नहीं, बल्कि नाव पर आएंगे. इस जोड़े ने अपने मेहमानों के लिए आस-पास घूमने की भी योजना बनाई है. उनकी शादी में सुरक्षा कड़ी रहने वाली है.

ऐसा रहेगा 2 का वेडिंग प्लान 
परिणीति और राघव की शादी का जश्न 23 सितंबर को सुबह 10 बजे परिणीति की चूड़ा रस्म के साथ शुरू होगा, जिसके बाद 12-4 बजे तक वेलकम लंच होगा. साथ ही दूल्हा-दुल्हन रात 7 बजे से पार्टी करेंगे और थीम है 'Let's party like it's 90s'. उसके बाद 24 सितंबर को विवाह के बड़े दिन का जश्न शुरू हो जाएगा.