News Nation Logo
Banner
Banner

हसल में अपने किरदार को लेकर तैयार हैं राघव जुयाल

हसल में अपने किरदार को लेकर तैयार हैं राघव जुयाल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 30 Sep 2021, 08:55:01 PM
Raghav Juyal

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेता-डांसर राघव जुयाल आगामी फिल्म हसल में किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह संजय मिश्रा और रणवीर शौरी के साथ नजर आएंगे।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए राघव ने कहा, यह कुछ ऐसा है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है। आपने मुझे अलग-अलग भूमिकाओं में देखा है, लेकिन इस बार यह आश्चर्यजनक होगा, क्योंकि मैं एक डार्क किरदार निभा रहा हूं।

फिल्म के विषय पर प्रकाश डालते हुए, अभिनेता ने कहा, मुझे लगता है कि हसल की अवधारणा बहुत ही अनोखी और अलग है। यह अंधेरा, संगीतमय और दिलचस्प है। यह हर इंसान के जीवन में मौजूद अंधकार के बारे में है। कुछ लोगों के साथ पनपने का साहस है। यह कुछ में खुद के अस्पष्ट हिस्सों को खोजने का साहस है। कुछ में बाहर खड़े होने और चंद्रमा की तरह चमकने की जद्दोजहद है, कुछ में बदले की आग है। यह चार जन्मों और उनके जीने के संघर्ष की एक ऊधम कहानी है।

रवि सिंह द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिसंबर में वाराणसी में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। इसमें तेजस्वी सिंह अहलावत, तरनजीत कौर और इश्तियाक खान भी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 30 Sep 2021, 08:55:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो