logo-image

TKSS: 'सब शोशेबाजी, पैसा न हो, लेकिन दिखावा करो...,'कपिल शर्मा पर रफ्तार ने निकाली भड़ास

मशहूर रैपर रफ्तार (Raftaar) हाल ही में YouTuber डंक रिशु की लाइव स्ट्रीम में दिखाई दिए.

Updated on: 21 Apr 2023, 07:04 PM

मुंबई :

मशहूर रैपर रफ्तार (Raftaar) हाल ही में YouTuber डंक रिशु की लाइव स्ट्रीम में दिखाई दिए. रैपर ने इस दौरान बहुत सी बातें कीं, इसी बीच उन्होंने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को लेकर भी एक प्रतिक्रिया दी . उनका ये रिएक्शन फैंस का ध्यान अपनी एर खींच रहा है.  रफ्तार ने शो की निंदा की और इसे 'शोशेबाजी' कहा है. उन्होंने यह भी दावा किया कि केवल वे लोग जो फेमस होने का दिखावा करते हैं, शो में दिखाई देते हैं और इससे दुनिया में उनका कद बढ़ता है. 

रफ्तार ने कहा, "देखा हमने काम किया, वहां जाकर ये दिखाना होता है कि हम बहुत बड़े हैं." शोशेबाजी है, जनता के सामने इज्जत बन जाती है, बहुत बड़े लगते हैं, घर पर जब मां बाप देखते हैं, वो कहते हैं 'वो द कपिल शर्मा शो पे आया था,' गली-कूचे में हवा बन जाती है.''

'कपिल शर्मा के हो जाओ एक बारी'

रफ्तार यहीं नहीं रुके, उन्होंने यहां तक ​​कहा कि हो सकता है कि लोगों के बैंक में पर्याप्त पैसा न हो, लेकिन वे सोचने लगते हैं कि उन्होंने जीवन में बहुत कुछ हासिल कर लिया है. उन्होंने कहा, "सेलिब्रिटी सोशल टाइप वाली आइटम है, मतलब वहां चले गए तो कुछ हासिल कर लिया लाइफ में. बाकी बैंक में कुछ हो ना हो, कपिल शर्मा के हो जाओ एक बारी."  हालांकि कुछ समय बाद रफतार का ये  लाइव स्ट्रीम सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया गया है. 

 हाल ही में द कपिल शर्मा शो का यह सीजन कृष्णा अभिषेक के बाहर निकलने को लेकर सुर्खियों में था. कॉमेडियन ने फाइनेंस के कारण शो छोड़ दिया, हालांकि, उनके बीच कुछ भी गलत नहीं हुआ है.
हाल ही में खबरें आई थीं कि TKSS का यह सीजन जून में खत्म हो जाएगा. जब बॉम्बे टाइम्स ने एक्टर से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, "यह अभी तक तय नहीं हुआ है. हमें जुलाई में अपने लाइव टूर के लिए यूएसए जाना है और हम देखेंगे कि उस समय क्या करना है.  

शो में पहुंची किसी का भाई किसी की जान की टीम

द कपिल शर्मा शो फिल्म के सभी कलाकारों और ऑडिन्स के लिए एक फेमस शो बन गया है और होस्ट के रूप में कपिल कुछ मजेदार स्क्रिप्टेड चुटकुलों को क्रैक करने की कोशिश करता है. हाल ही में उनके शो में 'किसी का भाई किसी की जान' की टीम को कपिल शर्मा के साथ ठहाके लगाते हुए देखा गया था.