News Nation Logo
Banner

चमगादड़ चला था मोर बनने, परेश रावल ने इशारों ही इशारों में कसा राहुल गांधी पर तंज

परेश रावल अक्सर समाजिक मुद्दों पर अपना बेबाक बयान रखते रहते हैं. कुछ वक्त पहले महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर मचे घमासान को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने इसे राजनैतिक दही-हांडी का खेल बताया था

By : Vivek Kumar | Updated on: 15 Nov 2019, 12:05:31 PM
Paresh Rawal

Paresh Rawal (Photo Credit: YouTube Image)

नई दिल्ली:

राफेल डील में (Rafale Deal) सुप्रीम कोर्ट से मोदी सरकार को मिली क्लीन चिट मिल चुकी है. तो वहीं इस फैसले का पर बीजेपी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसे सत्य की जीत बताई है. बता दें कि कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चौकीदार चोर है बयान पर भविष्य में संभलकर बोलने की नसीहत दी है.

तो वहीं इस बयान पर राहुल ने कोर्ट में माफी भी मांग ली है. अब उनपर मानहानि का केस नहीं चलेगा. लेकिन अब पूर्व बीजेपी सांसद और एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए उनके इस बयान पर आलोचना की है.

परेश रावल ने राहुल पर तंज कसते हुए ट्वीट करते हुए लिखा- चौकीदार को चोर बोल के एक चमगादड़ बेचारा मोर बनने चला था.

बता दें कि परेश रावल अक्सर समाजिक मुद्दों पर अपने बेबाक बयान देते रहते हैं. कुछ वक्त पहले महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर मचे घमासान को लेकर उन्होंने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने इसे राजनैतिक दही-हांडी का खेल बताया. परेश रावल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

बता दें कि राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए.

राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को मिली क्लीन चिट मिलने के बाद पूर्व रक्षा मंत्री और वरिष्ठ BJP नेता दिवंगत मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के बेटे उत्पल पर्रिकर (@uparrikar) ने खुशी जताते हुए कोर्ट के फैसले का स्‍वागत करते हुए उत्‍पल पर्रिकर ने कहा, उच्चतम न्यायालय का फैसला राहुल गांधी के लिए 'सीखने लायक सबक' है.

First Published : 15 Nov 2019, 11:34:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.