logo-image

KGF एक्टर यश की पत्नी राधिका पंडित नहीं हैं किसी एक्ट्रेस से कम

आज का दिन एक्टर यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika pandit) के लिए बेहद खास है. क्योंकि आज राधिका का जन्मदिन है. 7 मार्च को राधिका अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक राधिका को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

Updated on: 07 Mar 2022, 02:44 PM

मुंबई:

साउथ के सुपरस्टार केजीएफ के लीड एक्टर यश को भला कौन नहीं जानता है. आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं.  फिल्म 'केजीएफ' से एक्टर को जबरदस्त पहचान मिली. इस फिल्म में एक्टर की एक्टिंग को खूब सराहा गया. इसी के साथ यश की लड़कियों के बीच काफी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. इस फिल्म को आज भी पसंद किया जा रहा है. अपने किरदार से एक्टर ने फिल्म में जान डाल दी. आज का दिन एक्टर और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika pandit) के लिए बेहद खास है. क्योंकि आज राधिका का जन्मदिन है. 7 मार्च को राधिका अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक राधिका को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. यश की पत्नी भी साउथ की जानी- मानी एक्ट्रेस हैं.  फैंस के बीच ये कपल काफी पॉपुलर है. 

यह भी जानिए -  ऋतिक रोशन ने खुलेआम बरसाया रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद पर प्यार

आपको बताते चले कि राधिका के लिए उनका पहला सीरियल 'नंदा गोकुला' बहुत खास है. क्योंकि इस सीरियल से उन्होंने डेब्यू तो किया था और इसी सीरियल के सेट पर वह पहली बार यश से मिली थीं, जो उनके लिए बेहद खास है. एक्टर  इस सीरियल में राधिका के अपॉजिट नजर आए थे. इसके बाद दोनों ने फिल्म Mogginna Manasu में भी साथ काम किया था. साथ काम करते-करते ही राधिका और यश की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से छिपाकर रखा था. दोनों ने साल 2016 में सगाई की थी. इसके बाद दोनों ने इसी साल के आखिर में शादी भी कर ली थी. आज के समय में दोनों बेटी आयरा और बेटे यथर्व के माता पिता हैं.