logo-image

राधिका मदान ने अक्षय कुमार के साथ साल की अपनी पांचवीं फिल्म शुरू की

राधिका मदान ने अक्षय कुमार के साथ साल की अपनी पांचवीं फिल्म शुरू की

Updated on: 12 May 2022, 10:05 PM

मुंबई:

इरफान खान अभिनीत फिल्म अंग्रेजी मीडियम में अपने अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री राधिका मदान ने 2022 की अपनी पांचवीं फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

हाल ही में, अभिनेत्री काम की होड़ में रही हैं। वह पहले ही चार परियोजनाओं, कच्ची लिम्बू, होमी अदजानिया की एसबीसी, कुट्टी और सन्ना के लिए शूटिंग कर चुकी हैं। उनकी पांचवीं फिल्म की शुरुआत महाराष्ट्र के वाई शहर में प्रमुख फोटोग्राफी से हुई है।

हाल ही में, राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाई की अपनी रोड ट्रिप का एक वीडियो साझा किया, जहां वह अक्षय के साथ अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। पहले महीने के लंबे शेड्यूल के लिए एक्ट्रेस पहले वाई और फिर भोर में शूटिंग करेंगी।

इससे पहले, अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म के लिए घोषणा वीडियो के साथ इंटरनेट पर चर्चा पैदा कर दी थी, जहां वह नारियल तोड़कर फिल्म की शुभ शुरुआत का जश्न मनाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.