logo-image

न्यूड सीन के सवाल पर राधिका आप्टे ने पत्रकार को लगाई फटकार

'पार्च्ड' फिल्म के रिलीज के पहले ही लीक होने वाले न्यूड सीन के बारें में पूछे जाने पर राधिका आप्टे एक पत्रकार पर नाराज हो गयीं

Updated on: 05 Oct 2016, 07:25 PM

नई दिल्ली:

'पार्च्ड' फिल्म के रिलीज के पहले ही लीक होने वाले न्यूड सीन के बारें में पूछे जाने पर राधिका आप्टे एक पत्रकार पर नाराज हो गयीं। राधिका ने पत्रकार से कहा अगर आप वर्ल्ड सिनेमा को देखते तब आप इस तरह का बेहूदा सवाल नहीं करते। 

हालही में सुर्खियां बटोरने वाली फिल्म 'पार्च्ड' रिलीज होने से पहले ही उनके कुछ इंटीमेट और न्यूड सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। राधिका ने कहा कि लीक सीन को लेकर उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है।

एक घड़ी के लॉन्च पर पहुंची राधिका ने रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा, 'आपका सवाल वाहियाद है। आप ही लोग इस तरह की कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी करते हैं। पहले आप ऐसे वीडियो देखते हैं, उन्हें दूसरों के साथ शेयर करके कॉन्ट्रोवर्सी बातों को बढ़ावा देते हैं'।

इवेंट के दौरान राधिका ने आगे कहा, 'मैं एक कलाकार हूं..अगर मुझे कोई काम करने दिया जाएगा तो मैं जरूर करूंगी। उन्होंने कहा कि अगर लोगों को नेकेड बॉडी देखने का शौक है तो मेरी क्लिप देखने के बजाय खुद को शीशे के सामने देखें, तो ज्यादा बेहतर होगा।