logo-image

पहले पीरियड्स पर राधिका आप्टे का खुलासा, बोली- घर पर पार्टी हुई थी

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने हाल ही में अपने पहले पीरियड्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं. राधिका ने बताया है कि जब उनके साथ ये पहली बार हुआ तो उनके परिवारवालों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था.

Updated on: 04 Apr 2021, 09:33 AM

highlights

  • राधिका आप्टे ने अपने पहले पीरियड्स का खुलासा किया
  • पहले पीरियड्स पर राधिका के घर पर पार्टी हुई थी
  • फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान किया खुलासा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों में वे जिस तरह से बोल्ड सीन्स फिल्माती हैं, वो हर किसी के बस का नहीं है. राधिका आप्टे (Radhika Apte) की बोल्डनेस सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है. वे अपनी निजी जिंदगी में भी काफी खुली मिजाज की हैं. वे हर टॉपिक पर अक्सर खुलकर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पीरियड्स को लेकर जो खुलासा किया है, उस पर काफी चर्चा हो रही है. भारत में शुरुआत से ही महिलाओं की पर्सनल चीजों के बारे में बातें बहुत कम होती आई हैं. जहां आज भी लोग पीरियड्स या महावरी के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं. लेकिन राधिका आप्टे (Radhika Apte) इस सब से परे हैं.

ये भी पढ़ें- केंडल जेनर के बाद कोइली जेनर के घर में भी घुसा शख्स, नग्न होकर पूल में नहाने लगा

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने हाल ही में अपने पहले पीरियड्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं. राधिका ने बताया है कि जब उनके साथ ये पहली बार हुआ तो उनके परिवारवालों ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था. राधिका का ये किस्सा साल 2018 का है जब एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने ने अपने इस पूरे अनुभव को शेयर किया था. जहां उस वक्त उनके साथ वहां सोनम कपूर और अक्षय कुमार मौजूद थे. उनके इंटरव्यू का ये हिस्सा काफी वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह अपने पहले पीरियड्स के अनुभव के बारे में बता रही हैं. दरअसल, राधिका आप्ट का ये वीडियो साल 2018 में आई फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान का है. वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पहले पीरियड्स के अनुभव को बता रही थीं. इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और सोनम कपूर भी मौजूद थे. राधिका ने कहा कि 'मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जहां डॉक्टर हैं. तो मुझे पहले बताया था कि पीरियड्स शुरू होने वाले हैं. तो मैं इसके बारे में जानती थी.'

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में डेब्यू से पहले शनाया कपूर ने उड़ाए होश, बेली डांस का वीडियो वायरल

राधिका ने बताया कि उन्हें जब पहली बार पीरियड्स हुआ था, तो वो बहुत रोई थीं. राधिका ने कहा कि 'असल में अपने इस शारीरिक बदलाव से वो बहुत घबरा गई थीं लेकिन उनकी मां ने घर में एक बड़ी पार्टी दी थी, जहां उनके रिश्तेदार और दोस्त सभी आए थे. राधिका को पहले पीरियड्स पर तोहफे के रूप में घड़ी मिली थी और बहुत सारे गिफ्ट्स मिले थे.' राधिका ने ये भी कहा कि ये सच है कि आज भी सैनिट्री पैड खरीदने को लेकर लड़कियों को कई बार शर्मसार होना पड़ता है. 

उन्होंने बताया कि शुरू में उन्हें भी शर्म आती थी, मगर एक दिन उन्होंने तय किया कि वो दूकान जाएंगी और बिना किसी हिचक के सैनिट्री पैड की मांग करेंगी और उन्होंने ऐसा ही किया भी. राधिका ने बताया कि एक दिन मैंने चिल्लाकर दुकानदार से सैनिटरी पैड मांगा और अपनी शर्म को दूर किया.