logo-image

जब तक इसका प्यार न मिले अधूरा रहता है राधिका आप्टे का बर्थडे सेलिब्रेशन

राधिका ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने प्यारे डॉग के साथ नजर आ रही हैं. जो कि उन्हें चुमते और चाटते हुए नजर आ रहा है

Updated on: 07 Sep 2019, 04:37 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड किरदारों के लिए फेमस राधिका आप्टे आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर लोग उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं. तो वहीं कोई ऐसा भी है जिसने उन्हें स्पेशल विश किया है.

राधिका ने अपने इंस्टा पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने प्यारे डॉग के साथ नजर आ रही हैं. जो कि उन्हें चूमते और चाटते हुए नजर आ रहा है. राधिका ने इस प्यारे से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- Birthday morning love..

View this post on Instagram

Birthday morning love!

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो राधिका जल्द ही फिल्म रात अकेली है में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी साथ होंगे. हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. क्राइम थ्रिलर बेस्ड फिल्म को हनी तेहरान डायरेक्ट करेंगे. जिसमें स्वेता त्रिपाठी शर्मा भी हैं.

यह भी पढ़ें: तीन महीने तक चला था 'घुंघरू' का रिहर्सल, ट्रेनिंग के दौरान बहा था वाणी का खून

पिछली बार राधिका, श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन में नजर आई थीं. जिसमें आयुष्मान खुराना और तबू लीड रोल में थीं. फिल्म ने कई अवार्ड्स भी अपने नाम किए. फिल्म को 66वें नेशनल फिल्म अवार्ड में बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला था.