logo-image

VIDEO: जब पोर्न फिल्मों की तरह बिका राधिका आप्टे का ये वीडियो, जमकर हुआ था वायरल

राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से किया था

Updated on: 14 Apr 2019, 09:26 AM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग और बोल्ड इमेज के लिए फेमस राधिका आप्टे (Radhika Apte) आज कौन नहीं जानता. राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' से किया था. अपने लंबे करियर में राघिका ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और अपने जबरदस्त एक्टिंग का लोहा सभी को मनवाया. इसके अलावा अक्सर इंटरनेट पर राधिका का सेक्सी व बोल्ड वीडियोज वायरल होता है.

हाल ही में राधिका का एक बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो कि उनकी फिल्म Parched का है. साल 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म के एक सॉन्ग में राधिका, आदिल हुसैन के साथ बोल्ड सीन देती नजर आई थीं. खबरों की मानें तो फिल्म के इस न्यूड सीन को पोर्न साइट पर भी अपलोड किया गया था.

अगर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो साल 2012 में राधिका लंदन बेस्ड म्यूजीशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप शादी कर ली थी. दोनों ने लंदन में रजिस्टर्ड मैरिज की थी. खबरों की मानें तो दोनों की पहली मुलाकात साल 2011 में हुई थी जब राधिका कंटेंपरेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थी. करीब एक साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. 2012 में दोनों ने शादी की और 2013 में इसकी पुष्टि की.