logo-image

एक बार फिर राधिका आप्टे ने मचाई सनसनी, MAXIM के लिए करवाया बोल्ड फोटोशूट

राधिका ने हाल ही में MAXIM के लिए फो़टोशूट करवाया है. जिसके फोटोज और वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से शेयर किया है.

Updated on: 17 Nov 2018, 04:26 PM

नई दिल्ली:

अपने बेबाक अंदाज और दमदार एक्टिंग के लिए फेमस अभिनेत्री राधिका आप्टे एक बार फिर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने एक फोटोशूट के लिए सुर्खियों में छाईं हुई हैं. राधिका ने हाल ही में MAXIM के लिए फो़टोशूट करवाया है. जिसके फोटोज और वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से शेयर किया है. MAXIM के कवर पेज पर नजर आ रही राधिका इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनकी इन फोटोज को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Another one for @vogueindia by @ashishnshah #throwback #blacknwhite

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

View this post on Instagram

Shot at home by @shivajistormsen @cloverwootton #photoshoot #timeoff #home #weddingdress #throwbackphoto #blacknwhite #radhikaapte

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो हाल ही राधिका फिल्म बाजार में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और रोहन मेहरा भी नजर आए. रोहन ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. वहीं जल्द ही राधिका आप्टे, 'बम्बईरिया' में नजर आएंगी. इसमें उनके साथ सिद्धांत कपूर, अक्षय ओबरॉय, शिल्पा शुक्ला और आदिल हुसैन भी हैं. ये अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा राधिका वेब सीरी़ज घोल में भी नजर आई हैं.