logo-image

Radhika apte: राधिका आप्टे ने कभी नहीं कराई कोई सर्जरी, कहा, लुक्स के कारण...

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने फिल्मों के साथ एक लंबा सफर तय किया है. एक्ट्रेस को अपनी राय व्यक्त करने के लिए भी जाना जाता है

Updated on: 11 Nov 2022, 10:59 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने फिल्मों के साथ एक लंबा सफर तय किया है. एक्ट्रेस को अपनी राय व्यक्त करने के लिए भी जाना जाता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में सर्जरी को लेकर भी एक खुलासा किया है. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने कभी सर्जरी नहीं कराई. दरअसल उनका एक पिछला बयान सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें फिल्मों में कई बार रिजेक्ट कर दिया जाता था. क्योंकि, बाद में किरदार यंग एक्ट्रेस को दे दिए जाते थे. राधिका ने हालांकि शेयर किया कि वह कभी भी जाल में नहीं पड़ीं और यह भी स्पष्ट किया कि उनके शब्दों को 'सनसनीखेज' किया गया है क्योंकि इंडस्ट्री में पुरुषों और महिलाओं के लिए चीजें बेहतर हो रही हैं.  उन्होंने कहा कि युवा दिखने के लिए उन्होंने कभी कोई सर्जरी नहीं कराई. 

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कभी उनके लुक्स के कारण या सुंदर दिखने वाली फीमेल एक्ट्रेस के कारण रिजेक्ट किया गया, राधिका ने एक चैट शो में बताया कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. हालांकि उन्होंने कहा कि उम्र एक कारक है इस तथ्य से इनकार नहीं किया जा सकता है कि लोग बड़ी व्यावसायिक फिल्मों में युवा अभिनेत्रियों को चाहते हैं. "ऐसे दिन आए हैं जब आपको बताया जाता है कि ''हाँ आपके पास xyz नहीं है' और हमें xyz की आवश्यकता है. आप देख सकते हैं कि लोग कितनी सर्जरी करते हैं.

'हर उम्र को मिल रहा बढ़ावा'

राधिका ने कहा, एक ऐसी छवि है जिसका हम पीछा कर रहे हैं और न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में, जिसके खिलाफ बहुत सारी महिलाएं लड़ रही हैं.'' इंडस्ट्री में वर्तमान परिदृश्य के बारे में बोलते हुए, एक्ट्रेस का मानना ​​​​है कि समय के साथ चीजें बेहतर हो रही हैं क्योंकि ब्रांड सभी उम्र, आकार के पुरुषों और महिलाओं को बढ़ावा दे रहे हैं.