logo-image

लोग मेरी तारीफ करते हैं कि मैं रानी मुखर्जी जैसी लगती हूं : रचना मिस्त्री

लोग मेरी तारीफ करते हैं कि मैं रानी मुखर्जी जैसी लगती हूं : रचना मिस्त्री

Updated on: 04 Aug 2022, 12:40 PM

मुूंबई:

ना उम्र की सीमा हो की अभिनेत्री रचना मिस्त्री काफी खुश हैं क्योंकि उनकी आवाज की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी से की जा रही है।

इसको लेकर अभिनेती रचना कहती है, यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी तारीफ रही है और हमेशा रहेगी। साथ ही रानी मुखर्जी मेरे पिता की पसंदीदा अभिनेत्री हुआ करती थीं। इसलिए जब भी वह स्क्रीन पर दिखाई देती थीं, तो मेरे पिता उनकी प्रशंसा करते थे और कहते थे कि वह सभी से अलग है।

उनकी आवाज इतनी अलग है कि यह उन्हें सभी से अलग बनाती है।

रचना, शो में विधि का किरदार निभाती नजर आ रही हैं जिसे एक बुजुर्ग से प्यार हो जाता है। कहानी यह है कि उम्र के फासले के बावजूद उनका रिश्ता कैसे विकसित होता है।

अभिनेत्री आगे कहती हैं, जब से मेरी आवाज बदलनी शुरू हुई, लोग मेरी तारीफ करते हैं कि मैं रानी मुखर्जी से मिलती-जुलती हूं और मैं इस तारीफ को सुनकर सातवें आसमान पर पहुंच जाती हूं।

लेकिन मैं खुद अभिनेत्री को बहुत प्यार करती हूं। उनका काम और उनकी फिल्में हमेशा मेरे और मेरे पिता के लिए आकर्षक रही हैं, इसलिए उनकी तुलना की जा रही है, भले ही यह उनकी आवाज के मामले में ही सबसे बड़ी तारीफ है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगी।

शो में इकबाल भी देव का किरदार निभा रहे हैं। यह स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.