logo-image

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड साउथ एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का बोल्ड अंदाज देख घायल हुए फैंस

राय लक्ष्मी (Raai Laxmi)ने अपने हाल ही के पोस्ट से सभी को चौका दिया है. वो अपनी पोस्ट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा.

Updated on: 14 Jan 2022, 10:57 AM

मुंबई:

साउथ इंडस्ट्री की जानी- मानी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी (Raai Laxmi) इन दिनो अपने बोल्ड तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस (Raai Laxmi)की तस्वीरों पर हर कोई अपना दिल हारता हुआ नजर आ रहा है, जिसपर एक्टर John Kokken भी कहां पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी एक्ट्रेस (Raai Laxmi) की तस्वीरों पर कमेंट कर शानदार शॉट बताया है. राय लक्ष्मी की गिनती साउथ की हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है. अपने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज के आगे बॉलीवुड का ग्लैमर भी फीका पड़ता नजर आता है. साथ ही वे अपनी फिटनेस से भी टक्कर देती हैं.राय लक्ष्मी अपने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raai Laxmi (@iamraailaxmi)

यह भी जानें -  Nia Sharma का पोल डांस वीडियो हुआ जमकर वायरल

बता दें,  राय लक्ष्मी (Raai Laxmi)ने अपने हाल ही के पोस्ट से सभी को चौका दिया है. वो अपनी पोस्ट में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही है. इन तस्वीरों को देखने के बाद कोई भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएगा. एक्ट्रेस की तस्वीरों से बोल्डनेस साफ झलक रहीं हैं. अपनी हॉट तस्वीर से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर लिया है.  फैंस उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. आज वह उस मुकाम पर हैं जहां पहुंचना आसान नहीं है.  एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.