logo-image

योद्धा में काम करेंगी राशि खन्ना, दिशा पटानी

योद्धा में काम करेंगी राशि खन्ना, दिशा पटानी

Updated on: 18 Dec 2021, 02:30 PM

मुंबई:

राशि खन्ना और दिशा पटानी धर्मा प्रोडक्शंस की बहुप्रतीक्षित फिल्म योद्धा में साथ काम करेंगी। इसमें फनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी होंगे।

धर्मा प्रोडक्शंस ने दो अभिनेत्रियों का स्वागत करते हुए दो तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, योद्धा की हमारी दो मुख्य अभिनेत्री आपके दिलों को हाईजैक करने आ रही हैं। हमारे परिवार में दिशा पटानी और राशि खन्ना का स्वागत है! 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में मिलते हैं!

करण जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्रियों का स्वागत किया, उन्होंने लिखा, योद्धा की अभूतपूर्व और असाधारण रूप से प्रतिभाशाली महिला नायक यहां हैं! हम परिवार में खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी का स्वागत करते हैं। राशि खन्ना की चमक और मासूमियत ने उनके किरदार में रंग भर दिया है! योद्धा 11 नवंबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

नए निर्देशकों की जोड़ी सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा अभिनीत धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान की मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को नाटकीय रूप से रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.