logo-image

राशी खन्ना ने सुंदर सी की तमिल कॉमेडी के लिए किया करार

राशी खन्ना ने सुंदर सी की तमिल कॉमेडी के लिए किया करार

Updated on: 08 Nov 2021, 05:25 PM

चेन्नई:

प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेत्री राशी खन्ना, जिन्होंने सुप्रीम, ऊहालु गुसागुसा लादे और वेंकी मामा जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से बहुत ध्यान आकर्षित किया है, वह अब कई अन्य भूमिकाओं में भी दिखाई देने वाली हैं।

जैसा कि अभिनेत्री बैक-टु-बैक तेलुगु फिल्मों में व्यस्त हैं, वह एक आगामी तमिल फिल्म में भी दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

यह बताया गया है कि राशी ने अरनमनई 3 के निर्देशक सुंदर सी के साथ एक और प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। एक कमर्शियल, कॉमेडी एंटरटेनर मानी जाने वाली यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है। लोकप्रिय नायक जीवा को फिल्म में मुख्य भूमिका निभानी है। टीम ने एक कार्यक्रम की योजना बनाई है, जिसे मकर संक्रांति के तुरंत बाद शुरू किया जाएगा।

राशी खन्ना की हाल के दिनों में दो तमिल तुगलक दरबार और अरनमनई 3 फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसने शालीनता से अच्छा प्रदर्शन किया। अब जबकि राशि एक और तमिल फिल्म के लिए तैयार हैं, उन्हें इस परियोजना से बहुत उम्मीदें हैं।

राशि इन दिनों दो तेलुगु प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं। पक्का कमर्शियल और थैंक यू वर्तमान प्रोजेक्ट हैं जिनमें राशी हिस्सा बनी हुई हैं। राशि एक हिंदी वेब सीरीज में शाहिद कपूर और अजय देवगन के साथ भी नजर आने वाली हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.