logo-image

फिल्म तनु वेड्स मनु के मनु नहीं बनेंगे आर माधवन, फिल्म की रीमेक को बताया- बेवकूफाना

फिल्म तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) के रीमेक पर आर माधवन ने खुलासा किया है कि वो इस फिल्म के रीमेक में नजर नहीं आएंगे.

Updated on: 01 Jul 2022, 04:26 PM

नई दिल्ली :

तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) को भला कौन भूल सकता है. इस फिल्म में कंगना रनौत और आर माधवन ने अहम भूमिका निभाई थी. उनकी फिल्म के रीमेक को दर्शक दोबारा देखने की ख्वाहिश जता रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म में लेकर एक निराश कर देनें वाली खबर सामने आ रही है. 'तनु वेड्स मनु' (Tanu Weds Manu)के मनु ने एक चौंकाने वाली खबर दी है, दरअसल, माधवन की 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect)के प्रमोशन के दौरान उनका एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्मों को लेकर काफी कुछ साझा किया है.  

यह भी जानिए -  कंगना रनौत जैसी बेटी चाहती हैं रेखा, एक्ट्रेस को बताया- रियल लाइफ लक्ष्मी बाई

आपको बता दें कि फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के तीसरे पार्ट (Tanu Weds Manu 3) को लेकर लोग कयासे लगा रहे हैं, जिसके चलते उनसे फिल्म को लेकर सवाल किया गया कि क्या वह फिर से मनु बनकर स्क्रीन पर दिखेंगे ?  तो इसपर एक्टर का कहना था कि ऑरिजनल स्टफ लेकर आना काफी मुश्किल है और लोगों को फिल्म से उम्मीदें होती हैं. यदि यह अवेंजर्स या सुपरहीरो सीरीज होती तो यह आसान होता, क्योंकि तब आपके पास एक टेम्प्लेट होता है, लेकिन फिल्म तनु वेड्स मनु के साथ यह इम्पॉसिबल है. इस फिल्म को लेकर मुझे जो करना था मैं कर चुका हूं और अब फिर से मनु बनना नहीं चाहता. 

बताते चलें कि इस इंटरव्यू के दौरान जब फिल्म के रीमेक पर बात चली तो उन्होंने कहा फिल्म की रीमेक बेवकूफाना हैं और वह प्रोड्यूसर के तौर पर इसे टच नहीं करने जा रहे हैं, जिसके बाद से उनके फैंस के बीच निराशा छा गई है. वो फिल्म के रीमेक को को लेकर इस तरह रिएक्शन देंगे शायद उनके फैंस को इसकी उम्मीद नहीं रही होगी.