logo-image

2 दिन...14 घंटे कुर्सी पर बैठकर ऐसा लुक अपना रहे हैं आर माधवन, जानें क्यों?

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन का कहना है कि फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट' के लिए वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर एस. नंबी नारायणन के लुक में ढलना उनके लिए 'दर्दभरी लंबी' प्रक्रिया रही.

Updated on: 22 Jan 2019, 04:50 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन (R Madhavan) का कहना है कि फिल्म 'रॉकेट्री-द नंबी इफेक्ट' (Rocketry: The Nambi Effect) के लिए वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर एस. नंबी नारायणन (S Nambi Narayanan) के लुक में ढलना उनके लिए 'दर्दभरी लंबी' प्रक्रिया रही.

माधवन ने एक बयान में कहा, 'यह प्रक्रिया दर्दभरी और लंबी रही.. लुक पाने के लिए करीब दो दिन 14 घंटे कुर्सी पर बैठना पड़ा.'

ये भी पढ़ें: अनुराग बासु बनाने वाले हैं धमाकेदार एक्शन-कॉमेडी फिल्म, पहली बार साथ दिखेंगे अभिषेक बच्चन-राजकुमार राव 

उन्होंने कहा, 'शुरू में यह आसान मालूम पड़ा लेकिन बाद में एहसास हुआ कि यह कितना मुश्किल है.' अभिनेता ने कहा कि सही लुक पाना निश्चित रूप से आधी जंग जीतने जैसा है.

माधवन ने कहा, 'लेकिन बाकी भी वास्तव में मुश्किल रहा क्योंकि मैं 70-75 के आसपास के उम्र के शख्स की भूमिका निभा रहा हूं. मिस्टर नंबी दिखने में अच्छे हैं और उनका अपना आकर्षण और करिश्मा है, तो उनके व्यक्तित्व और चाल-ढाल को अपनाने में मुझे करीब ढाई साल लग गए. यह इतना आसान नहीं था और शायद यह मेरे अब तक के सबसे मुश्किल लुक्स में से एक है.'

फिल्म की कहानी वैज्ञानिक के जीवन पर आधारित है. इसके इस साल के अंत में रिलीज होने की संभावना है.