logo-image

R Madhavan: PM मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति से मिले एक्टर, तस्वीर शेयर कर कहीं ये बात

आर माधवन ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित डीनर की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने इन लीडर्स की तारीफ में एक लंबा नोट लिखा.

Updated on: 16 Jul 2023, 01:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन पेरिस में भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन द्वारा आयोजित डीनर में शामिल हुए.  यह इवेंट 14 जुलाई , 2023 को बैस्टिल दिवस समारोह के अवसर पर लौवर आर्काइव में रखा गया. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर डिनर नाईट से कई तस्वीरें शेयर कीं. जिसके साथ एक्टर ने दोनों वर्ल्ड लीडर की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट लिखा. द रॉकेट्री एक्टर ने तस्वीरें शेयर कीं, जहां वह पीएम मोदी से हाथ मिलाते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

 

आर. माधवन ने पीएम के साथ डिनर की तस्वीरें शेयर कीं

द रॉकेट्री एक्टर ने तस्वीरें शेयर कीं, जहां वह पीएम मोदी से हाथ मिलाते और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन के साथ बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है. एक तस्वीर में तीन बार ग्रैमी पुरस्कार विजेता इंडियन म्यूजिशियन रिकी केज भी उनके साथ नजर आए. उन्होंने फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रॉन द्वारा खींची गई एक सेल्फी भी पोस्ट की जिसमें उनके साथ पूर्व फ्रांसीसी फुटबॉलर मैथ्यू फ्लेमिनी भी नजर आएं. 

एक्टर ने की PM मोदी और राष्ट्रपति इमैनुएल की सराहना 

आर माधवन ने इसे "एक ऐसा पल कहा जो उस तस्वीर की स्पेसिफिकेशन और इफेक्ट दोनों के लिए मेरे दिमाग में हमेशा के लिए रह जाएगा." अभिनेता हरे रंग की शर्ट के साथ ग्रे सूट में अट्रैक्टिव लग रहे थे. माधवन ने एक लंबे नोट में इन वर्ल्ड लीडर्स की जमकर तारीफ की. आर माधवन ने दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा, जहां उन्होंने भारत-फ्रांस संबंधों के फ्यूचर के अप्रोच के लिए दोनों लीडर्स, भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन की सराहना की. 

सपनों के सच होने के लिए प्रार्थना करेंगे एक्टर

अभिनेता ने कहा कि वह ईमानदारी से उनके अप्रोच और सपनों के सच होने के लिए प्रार्थना करेंगे. उन्होंने पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रॉन को "इनक्रेडिबल मैनर" के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने यह भी कामना की कि दोनों देश हमेशा एक साथ प्रॉस्परसरहें.